सिकंदरा में युवक ने फांसी लगाकर दी जान:शीशम के पेड़ पर लटका मिला शव, 4 महीने पहले ही हुई थी शादी

सिकन्दरा2 महीने पहले
शव मिलने की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने गांव के बाहर शीशम के पेड़ में रस्सी के सहारे फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अब तक मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। 4 माह पूर्व ही युवक की शादी हुई थी । प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला मंगलपुर थाना क्षेत्र के डिलवल गांव का है। जहां आज गांव के बाहर खेतों की तरफ शीशम के पेड़ में एक युवक फंदे पर लटका हुआ देखा गया।

पुलिस ने मौके पर जाकर की छानबीन

मृतक की पहचान गांव के ही सुधीर कुमार (25 वर्ष) पुत्र वेद प्रकाश के रूप में हुई। जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा परिजनों को दी गई। मौके पर परिजनों ने सुधीर का शव फांसी पर टंगा देखा तो मानों कोहराम मच गया। घटना की जानकारी तत्काल आनन-फानन में थाना मंगलपुर पुलिस को दी गई। मंगलपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौत की वजह की छानबीन करनी शुरू कर दी। वहीं सबको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

मृतक युवक की 4 माह पूर्व ही थाना रूरा क्षेत्र के भंवरपुर गांव की रहने वाली संध्या से शादी हुई थी। वहीं परिजन भी युवक के द्वारा आत्महत्या की वजह से अचंभित हैं। थाना मंगलपुर पुलिस के द्वारा बताया गया कि युवक द्वारा खुदकुशी करने का मामला प्रथम दृष्टि प्राप्त हो रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जांच की जा रही है तहरीर मिलने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और भी हैं...