कानपुर देहात के सिकंदरा में भीषण सड़क हादसा:अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, हादसे में एक युवक ने तोड़ा दम, दो अस्पताल में भर्ती

सिकन्दरा4 महीने पहले

जनपद कानपुर देहात में आज एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें ग्रामीणों ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया और एक की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल किया रिफर। वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात वाहन की तलाश की कवायद के साथ ही वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दिया है।

मंगलपुर थाना क्षेत्र के बहबलपुर गांव के पास सिकंदरा-रसूलाबाद मार्ग पर शुक्रवार को उस समय दर्दनाक हादसा घटित हुआ, जब मंगलपुर थाना क्षेत्र के लालपुर छिवना जा रहे बाइक सवार तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक में सवार योगेंद्र, शिवम और राम खुशहाल गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सीएचसी हवासपुर में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने योगेंद्र को मृत घोषित कर दिया। वही शिवम की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन की तलाश की कवायद शुरू करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

बाइट - डॉ वैभव कटियार (चिकित्सक सीएचसी हवासपुर कानपुर देहात)

खबरें और भी हैं...