सिकन्दरा में वृद्धा ने खुद को आग लगाकर दी जान:बेटी ने धमका कर अपने नाम करा लिया था मकान, तनाव में चल रही थी महिला

सिकन्दरा2 महीने पहले

सिकंदरा में घर में अकेली 75 साल की वृद्धा ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला घर में अकेली रहती थी। बेटा दूसरी जगह रहता है। आरोप है कि उसकी बेटी ने मां को धमका कर दोनों मकान अपने नाम करा लिए थे। इसके बाद से बुजुर्ग महिला काफी परेशान चल रही थी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अकेली रह रही थी महिला

थाना राजपुर क्षेत्र के कस्बा राजपुर में अकेली रह रही 75 वर्षीय वृद्धा जीत कुमारी पत्नी स्वर्गीय बृजलाल तिवारी ने घर में रखे ज्वलनशील पदार्थ को खुद पर डालकर आग लगाकर खुदकुशी कर ली। पड़ोसियों ने बताया कि महिला काफी लंबे समय से अकेली ही रह रही थी। उसका बेटा गोविंद तिवारी परिवार के साथ कानपुर में रहता है। महिला की एक पुत्री है। वह राजपुर ब्लॉक के पास रहती है।

घटना के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस।
घटना के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस।

बेटी की वजह से दी जान

पड़ोसियों ने बताया कि बेटी ने डरा धमकाकर मां से दोनों मकान अपने नाम करा लिए थे। तब से महिला टेंशन में चल रही थी। वृद्ध महिला अकेले ही घर में रह रही थी। सूचना मिलने पर पहुंचे थाना प्रभारी अनुराग पांडे ने जल रही महिला के ऊपर कंबल डालकर आग बुझाई, हालांकि तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। थाना पुलिस के द्वारा महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। थाना प्रभारी अनुराग पांडे ने बताया कि तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...