कानपुर देहात में चार साल के मासूम से कुकर्म:दो दिन पहले नाबालिग ने पशुबाड़े में की वारदात; कोर्ट ने आरोपी को भेजा बाल सुधार गृह

सिकन्दरा (कानपुर देहात)2 महीने पहले

कानपुर देहात में चार साल के मासूम के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। एक रिश्तेदार ने ही बच्चे के साथ इस घटना को अंजाम दिया। यह मामला दो दिन पहले बुधवार का है। गुरुवार शाम को कोर्ट में आरोपी की पेशी हुई तो मामला सामने आया। सीओ का कहना है कि आरोपी किशोर को बाल सुधार गृह में भेजा गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पिता खेत पर काम कर रहे थे
मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़ित पिता ने बताया, "बुधवार शाम को बच्चा घर के पास खेल रहा था। मैं घर के बाहर खेत पर था। घर पर सिर्फ पत्नी थी, जो कि अपने घरेलू काम में व्यस्त थी। जब मैं खेत से वापस लौटा तो बच्चा रोते हुए घर लौटा। उसने अपने साथ की बातें बताई। वह रो रहा था।"

प्राइवेट पार्ट से खून आ रहा था
पिता ने बताया कि बच्चे के प्राइवेट पार्ट से खून आ रहा था। बार बार पूछने पर उसने रिश्तेदार किशोर का नाम लिया। इसके बाद हम लोगों ने उसे पकड़ा तो पूछताछ की, उसने भी अपना जुर्म कुबूल किया। इसके बाद थाने पहुंचकर शिकायत की।

इसके बाद तत्काल प्रभाव से आरोपी किशोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उधर, बच्चे का मेडिकल कराया।

आरोपी को बाल सुधार गृह भेजा गया
सिकंदरा क्षेत्राधिकारी शिव ठाकुर ने बताया कि बुधवार को ही पीड़ित पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। गुरुवार को बच्चे का मेडिकल कराया गया। साथ ही आरोपी किशोर को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आदेश दिया कि आरोपी नाबालिग को बाल सुधार गृह में भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...