बेटे ने पीट-पीटकर की थी पिता की हत्या:मृतक की पत्नी ने बड़े बेटे पर लगाया पति की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप, थाने में दी तहरीर

सिकन्दरा, कानपुर देहात15 दिन पहले

सिकंदरा थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव में गुरूवार की देर रात में पुत्र ने कानपुर से आकर पिता की लाठी डंडों से मारपीट कर हत्या कर शव को खोजाफूल गांव के समीप पिण्ङार्थू बंबी के किनारे यूकेलिप्टिस के बाग में फेंक कर फरार हो गया था ।

आलमपुर गांव की अनीता देवी ने थाना पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि मेरे पति जयगोपाल उर्फ पप्पू पाल (50) शराब के लती थे। आए दिन शराब के नशे में सभी परिजनों के साथ मारपीट करते रहते थे और पूर्व में मेरे पति ने अपने माता और पिता के साथ ही एक अपने ही पुत्र की मारपीट कर हत्या कर दी थी । वहीं 5 मई को मेरे पति शराब के नशे में शाम को घर आये थे तभी मेरे साथ मारपीट करने के दौरान पास में रखी कुल्हाड़ी उठाकर हमको और छोटे पुत्र मोहित को(16) को कुल्हाड़ी लेकर जान से मारने के लिए प्रयास किया तभी हम लोगों ने पङोसी रामचन्द्र कुम्हार के घर शरण ली। अपने बङे पुत्र कृष्ण कुमार को फोन के माध्यम घटना की जानकारी दी।

मृतक की पत्नी ने बताया कि इसके बाद मेरा बड़ा पुत्र कृष्ण कुमार बिना किसी सूचना के कानपुर से आलमपुर के घर पहुंचा और अपने पिता जयगोपाल को गुस्से मे आकर करीब रात एक बजे लाठी ङंडों से मारपीट कर हत्या कर दी और अपने आपको बचाने के लिए शव को घर से ले जाकर खोजाफूल गांव के पिण्ङार्थू बंबी के किनारे यूकेलिप्टिस के बाग मे फेंक कर मौके से फरार हो गया।

सुबह जब मैं घर छोटे पुत्र मोहित के साथ घर पहुंची तो मुझे घर में कोई नहीं मिला। थोङी ही देर बाद गांव के कुछ लोगों ने शुक्रवार की सुबह पति का शव यूकेलिप्टिस के बाग में पङा होने की सूचना मिली । तभी मैं मौके पर पहुंची और थाना पुलिस को सूचना दी ।

थाना निरीक्षक रामगोविंद मिश्रा ने बताया कि मृतक की पत्नी अनीता देवी की तहरीर पर बड़े पुत्र कृष्ण कुमार पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत ले लिया गया है जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...