घाटमपुर में दर्दनाक सड़क हादसा:यात्रियों से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर पलटा, दो की मौत

घाटमपुर, कानपुर16 दिन पहले

घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के स्योढ़ारी-बम्बूराहा गांव के बीच तेज रफ्तार अनियंत्रित ऑटो बाइक सवार को टक्कर मारते हुए रोड पर पलट गया। हादसे में बाइक सवार समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। राहगीरों ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया है। जहां से सभी को गम्भीर हालत में हैलट रेफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घाटमपुर नगर के पचखुरा मोहल्ला निवासी 47 वर्षीय रशीद अहमद अपनी पत्नी रेशमा, बेटे साजिद व रेहान, बेटी मुस्कान,तैयवा के साथ कानपुर देहात दरगवां लालपुर गांव में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने ऑटो में सवार होकर जा रहे थे, साथ मे फतेहपुर जिले के जहानाबाद निवासी 50 वर्षीय रसीद, 30 वर्षीय सैमा, बेटा चार वर्षीय अरमान, 26 वर्षीय सबीना, बेटी तीन वर्षीय सनम, कानपुर के कोयलानगर निवासी 55 वर्षीय रोजनलाल ऑटो में सवार थे। तभी स्योढ़ारी-बंबुराहा गांव के पास पहुंचते ही टेंपो अनियंत्रित होकर बाइक सवार को टक्कर मारते हुए बीच रोड पर पलट गया।

हादसे में स्योढ़ारी निवासी बाइक सवार 36 वर्षीय बृजेश साथी 40 वर्षीय जयशंकर समेत टेंपो सवार आधा दर्जन लोग गंभीर घायल हो गए। राहगीरों ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को घाटमपुर सीएचसी पहुचाया है। जहां प्राथमिक उपचार कर आधा दर्जन घायलों को गम्भीर हालत में हैलट रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान रशीद और बृजेश की मौत हो गई। घाटमपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...