घाटमपुर में दुष्कर्म के आरोप में जीजा-साले गिरफ्तार:नाबालिग से की थी हरकत, एसपी से शिकायत के बाद पुलिस ने 24 घंटे में की कार्रवाई

घाटमपुर, कानपुर11 दिन पहले
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

घाटमपुर में पुजारी के साले ने गांव की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस के कार्रवाई न करने पर परिजनों ने शनिवार को एसपी आउटर से शिकायत की। जिसके बाद थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। घटना के 24 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी पिता ने एसपी आउटर को शिकायती पत्र सौंपकर बताया कि गांव किनारे स्थित मंदिर के पुजारी चुन्नीलाल दिवाकर के साथ उनका साला छोटू रहता था। पिता ने बताया कि पांच दिन पहले पुजारी के साले छोटू ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। जिसकी जानकारी उनकी बेटी ने घर पहुंचकर दी। उन्होंने कोतवाली में शिकायत की पर पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाए उन्हें भगा दिया।

एसपी आउटर तेजस्वरूप सिंह से परिजनों ने शिकायत की, जिसके बाद उन्होंने घाटमपुर थानाध्यक्ष को फटकार लगाई। मामले में घाटमपुर पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर युवक की तलाश शुरू की। रविवार रात आरोपियों को पुलिस ने भदरस मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया है। घटना की जांच की जा रही है।