स्कूल-बस ने घर के बाहर खेल रहे मासूम को कुचला:हादसे में मौके पर ही बच्चे ने तोड़ा दम, ग्रामीणों ने बस चालक को पीटकर पुलिस को सौंपा

घाटमपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिधनू थाना क्षेत्र के दलेलपुर गांव निवासी एक घर के बाहर खेल रहे मासूम को स्कूली बस ने कुचल दिया। हादसे में गंभीर घायल मासूम को परिजन आनन फानन बिधनू सीएचसी लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया। वही हादसे के बाद भाग रहे बस चालक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पिटाई कर दी। सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने बस चालक को सौंप दिया।

कानपुर सचेंडी के इटारा गांव निवासी राजकुमार कई वर्षो से अपनी पत्नी जानकी, 6 वर्षीय आराध्य, 3 वर्षीय बेटा सूरज संग हाल मुकाम दलेलपुर गांव स्थित अपनी ससुराल में मकान बनवाकर रह रहे है। शुक्रवार दोपहर घर के बाहर दरवाजे पर सूरज खेल रहा था, इस दौरान बस्ती से स्कूली बच्चों को उतारकर वापस लौट रही वीणापाणी इंटर कॉलेज की स्कूल बस ने सूरज को टक्कर मारते हुए कुचल दिया। हादसे में सूरज गंभीर घायल हो गया। सूरज के रोने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजन घायल मासूम को बिधनू सीएचसी लेकर पहुंचे जहां उपचार के दौरान मासूम की मौत हो गई वही हादसे के बाद बस छोड़कर चालक मौके से भाग रहा था।

ग्रामीणों ने चालक को पकड़कर पीटकर पुलिस को सौंपा
हादसे के बाद बस चालक सुलतानपुर गांव निवासी उपेंद्र कुमार सिंह को ग्रामीणों ने घेरकर पकड़ लिया जिसके बाद उसे पिटना शुरू किया सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बस चालक को हिरासत में लिया है।

नानी बोली काफी इलाज के बाद हुआ था बेटा
मृतक मासूम सूरज की नानी सुशीला ने बताया कि काफी दिन उनकी बेटी का इलाज चला, जिसके बाद एक नातिन के बाद नाती हुआ था। उसकी दर्दनाक मौत की सूचना से मासूम की मां जानकी का रो रोकर बुरा हाल है। बिधनू थानाध्यक्ष योगेश कुमार सिंह ने बताया कि बस चालक को हिरासत में लिया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...