घाटमपुर...पाक्सो में वांछित चल रहे आरोपी को पुलिस ने धरा:पुलिस ने पाक्सो व छेड़छाड़ के आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, बीतें दिनों से वांक्षित का आरोपी

घाटमपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घाटमपुर पुलिस की गिरफ्त में आरोपी युवक  - Dainik Bhaskar
घाटमपुर पुलिस की गिरफ्त में आरोपी युवक 

घाटमपुर पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग किशोरी के साथ छेड़छाड़ व पाक्सो समेत धमकी देने के मामले में वांछित आरोपी युवक को पुलिस ने बारादौलतपुर गांव से शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी युवक का मेडिकल कराने के बाद उसे जेल भेज दिया।

घाटमपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि बीते दिनों कोतवाली क्षेत्र के गांव स्थित एक घर में घुसकर नाबालिक किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने का एक मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले में बारादौलतपुर गांव निवासी शत्रुघन का 27 वर्षीय पुत्र अरुण कुमार उर्फ ताराचंद्र वांछित चल रहा था। पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई थी। पुलिस को मुखबिर के जरिए आरोपी युवक को उसके गांव में मौजूद होने की सूचना मिली। जिस पर घाटमपुर पुलिस ने टीम सहित आरोपी युवक के घर में दबिश दी। और उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी युवक का मेडिकल कराया गया और फिर उसे जेल भेज दिया गया। घाटमपुर थानाध्यक्ष सुनींल कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी युवक का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है।

खबरें और भी हैं...