घाटमपुर में नहर में डूबे युवक की तलाश जारी:देर रात पुल की रेलिंग तोड़ता हुआ नीचे गिरा था स्कूटी सवार, नहीं चला पता

घाटमपुर, कानपुर4 महीने पहले
पुलिस ने सुबह नहर से युवक की स्कूटी बरामद की।

घाटमपुर में बुधवार देर रात स्कूटी सवार युवक पुल की रेलिंग तोड़ता हुआ रामगंगा नहर में जा गिरा। वहीं उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को बिधनू सीएचसी पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे हैलट रेफर कर दिया गया। वहीं सुबह से नहर में डूबे युवक की तलाश में बिधनू पुलिस जुटी हुई है।

पड़ोसी की स्कूटी लेकर दोस्त के साथ निकला था लकी

कानपुर गल्ला मंडी के चंदन नगर निवासी 20 वर्षीय लकी बिजली विभाग में मीटर रीडर थे। लकी की मां गीता ने बताया कि लकी बुधवार देर रात अपने साथी प्रतीक के साथ पड़ोस में रहने वाले सन्दीप मिश्रा की स्कूटी लेकर घर से निकला था। देर रात बिधनू नहर पुल के पास लकी स्कूटी समेत पुल की रेलिंग तोड़ता हुआ नहर में जा गिरा। हादसे में स्कूटी के पीछे बैठा प्रतीक रेलिंग से टकराकर सड़क पर गिर गया। प्रतीक ने हादसे की जानकारी फोन पर परिजनों को दी। गुरुवार को बिधनू थानाध्यक्ष प्रकाशचंद्र शर्मा ने बताया कि युवक की तलाश की जा रही है। स्कूटी को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया है।

घाटमपुर में नहर में युवक के डूबने के बाद रोते परिजन।
घाटमपुर में नहर में युवक के डूबने के बाद रोते परिजन।

इन दिनों बारिश के चलते रामगंगा नहर का जलस्तर बढ़ा गया है। सात घंटे तक गोताखोर युवक की नहर में तलाश करते रहे। बिधनू एसओ प्रेमचंद्र शर्मा ने रामगंगा नहर में छलांग लगा कर गोताखोरों के साथ नहर में डूबे युवक की खोजबीन शुरू की।