सोशल मीडिया पर डाली महिला सिपाही की अश्लील तस्वीरें:घाटमपुर कोतवाली में 24 घंटे तक आरोपी को बैठाया फिर छोड़ दिया

घाटमपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

घाटमपुर क्षेत्र की एक गांव निवासी महिला सिपाही ने गांव के ही एक मुस्लिम युवक पर उसकी अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने का आरोप लगाया है। पुलिस युवक को पकड़कर कोतवाली ले आई। इसके बाद शांतिभंग में कार्रवाई कर मामले को रफा-दफा कर दिया।

पुलिस ने 24 घंटे तक आरोपी युवक को कोतवाली में बैठाए रखा। इसके बाद उसे छोड़ दिया।

बात करने का दबाव बना रहा था युवक

घाटमपुर की एक गांव निवासी महिला सिपाही की तैनाती लखनऊ में है। बीते दिनों उसने घाटमपुर थाने में तहरीर दी थी। आरोप लगाया था कि उसके गांव के रहने वाले एक मुस्लिम युवक ने उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। महिला सिपाही ने आरोपी से फोटो हटाने के लिए कहा तो वह बात करने के लिए दबाव बनाने लगा।

एसपी बोले-होगी कार्रवाई

महिला सिपाही ने घाटमपुर पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। पतारा चौकी इंचार्ज विनीत मिश्रा ने आरोपी युवक को एक गांव से पकड़कर घाटमपुर थाने भेज दिया था। युवक को 24 घंटे रखने के बाद शांति भंग में कार्रवाई करने के बाद युवक को छोड़ दिया गया है।

युवक के छूटने की जानकारी मिलने पर महिला सिपाही ने घाटमपुर पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। चर्चा है कि 60 हजार रुपए लेकर आरोपी को छोड़ दिया गया।

छुट्टी न मिलने पर वाट्सएप पर भेजी तहरीर

लखनऊ में तैनात महिला सिपाही को छुट्टी न मिलने के कारण उसने घाटमपुर पुलिस को वाट्सएप के जरिए शिकायत पत्र भेजा था। महिला सिपाही का कहना है कि वह छुट्टी मिलने पर घाटमपुर आकर मामले में मुकदमा दर्ज करवाएगी। कानपुर एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी की जा रही है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। महिला सिपाही को न्याय दिलाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...