घाटमपुर के पतारा में कार चुराने की कोशिश:ड्रिल मशीन से तोड़ा शीशा, सेंटर लॉक नहीं तोड़ पाए; पुलिस ने शुरू की जांच

घाटमपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के पतारा में शनिवार की रात चोरों ने घर के बाहर खड़ी कार को चुराने का प्रयास किया। चोरों ने कार का शीशा ड्रिल मशीन से तोड़ दिया। इसके बाद सेंटर लॉक तोड़ने की कोशिश की। सेंटर लॉक नहीं टूटा तो कार छोड़कर फरार हो गए। रविवार सुबह कार मालिक को घटना की जानकारी हुई।

कार मालिक ने पतारा चौकी पहुंचकर पुलिस से मामले की शिकायत की है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। चोरों की इस हरकत से आसपास के लोगों को भी सामानों की सुरक्षा सताने लगी है।

हाईवे के किनारे ही है घर

चोरों ने कानपुर -सागर राष्ट्रीय राज्यमार्ग के किनारे स्थित एक घर के बाहर खड़ी स्विफ्ट डिजायर कार को अपना निशाना बनाया। पतारा कस्बा निवासी ऋषि कुमार सिंह परिहार ने रविवार सुबह पतारा चौकी पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। बताया कि घर के बाहर उनकी स्विफ्ट डिजायर कार खड़ी थी। बीती देर रात चोरों ने कार का ड्राइवर साइड का शीशा ड्रिल मशीन से तोड़ दिया। इसके बाद चोर कार के अंदर दाखिल हुए।

यह तस्वीर उसी कार है जिसकों चोरों ने चुराने की कोशिश की।
यह तस्वीर उसी कार है जिसकों चोरों ने चुराने की कोशिश की।
कार मालिक ने बताया कि वह कार हमेशा घर के बाहर ही खड़ी करते हैं।
कार मालिक ने बताया कि वह कार हमेशा घर के बाहर ही खड़ी करते हैं।

सेंटर लॉक तोड़ने के लिए काटे कई वायर

कार मालिक ने बताया कि चोरों ने कार के अंदर स्टेरिंग के पास सेंटर लॉक तोड़ने के लिए कई वायर काट डाले पर सेंटर लॉक तोड़ने में नाकाम रहे। काफी देर चोरों ने सेंटर लॉक तोड़ने की कोशिश की पर नहीं तोड़ सके। बताया कि सुबह जब वह घर के बाहर आए तो उन्होंने गाड़ी का शीशा टूटा देखा तो घटना की जानकारी हुई। मामले में पतारा चौकी इंचार्ज विनीत मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...