मंदिर के कमरे की छत गिरी, बुजुर्ग की मौत:चारा लादकर आ रही ट्रैक्टर-ट्राॅली खंभे से टकराई, भरभरा कर गिर गई छत

घाटमपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

घाटमपुर के साढ़ थाना क्षेत्र के पड़री गांव में खेत से चारा लेकर लौट रहे ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर लगने मंदिर में बने कमरे की छत गिर गई। इससे नीचे बैठे एक बुजुर्ग की मौके पर मौत हो गई। एक गंभीर घायल हो गया। ग्रामीणों ने फोनकर पुलिस को घटना की सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बुजुर्ग को एंबुलेंस की मदद से पतारा सीएचसी पहुंचाया है। जहां से उसे गंभीर हालत में उर्सला रेफर कर दिया गया।

कमरे में बातचीत कर रहे थे लोग

साढ़ के पड़री गांव निवासी 60 वर्षीय भोला अपने साथी गांव निवासी 62 वर्षीय शंकर गुप्ता के साथ प्रतिदिन की भांति बुधवार दोपहर गांव किनारे स्थित विसाजन देवी व हनुमान मंदिर के पास बने कमरे के नीचे बैठे बातचीत कर रहे थे।इस दौरान एक युवक खेत से ट्रैक्टर ट्राली में करबी लादकर गांव की ओर आ रहा था।

ट्रैक्टर ट्राली में करबी ज्यादा लदी होने के कारण ट्राली का पिछला हिस्सा कमरे से लगे खंभे से टकरा गया। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर ट्राली के निकलने के थोड़ी देर बाद मंदिर के पास बने कमरे की छत ढह गई। हादसे में नीचे बैठे बुजुर्ग भोला की दबकर मौके पर ही मौत हो गई, वही शंकर गुप्ता गंभीर घायल हो गए।

ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना

ग्रामीणों ने फोनकर पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल शंकर गुप्ता को एंबुलेस से पतारा सीएचसी पहुंचाया। उन्हें प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत में उर्सला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद से मृतक भोला के दोनों बेटों का रो रोकर बुरा हाल है।

हादसे के बाद गमगीन बैठे परिवार के लोग।
हादसे के बाद गमगीन बैठे परिवार के लोग।

एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मामले में साढ़ थानाध्यक्ष धर्मेद्र कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर को कब्जे में लिया है, बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...