रोड नहीं तो वोट नहीं का ग्रामीणों ने किया ऐलान:सड़क न बनने से घाटमपुर के ग्रामीण नाराज, मतदान बहिष्कार करने की भी चेतावनी

घाटमपुर, कानपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

घाटमपुर तहसील क्षेत्र में हाइवे से फत्तेपुर गांव तक लिंक मार्ग न बनने के चलते ग्रामीणों ने गांव के बाहर रोड नही तो वोट नही का बैनर लगाया दिया है। इसके साथ ही मतदान का बहिष्कार करने का ऐलान भी किया हैं। फत्तेपुर गांव निवासी अशोक सचान, रज्जाक अली, रामप्रसाद ग्राम प्रधान, जय सिंह, प्रमोद सचान आदि ग्रामीणों ने बताया कि बीते 1995 में इस लिंक मार्ग का निर्माण प्रधानमंत्री सड़क योजना के अंतर्गत हुआ था। अब रोड बदहाल हो चुकी है, रोड में बीच में गड्ढे बन गए हैं। जिनमें बारिश का पानी भर जाता है। जिससे ग्रामीणों को निकलने में दिक्कत का सामना करना पड़ता है। इसी रास्ते से प्राथमिक विद्यालय जाने वाले बच्चों को भी निकलना पड़ता है।

पांच साल से नही सड़क जनप्रतिनिधि देते रहे आश्वासन

घाटमपुर के फत्तेपुर गांव जाने वाले लिंक मार्ग के निर्माण के लिए बीते पांच सालों से ग्रामीण जनप्रतिनिधियों से गुहार लगा रहे हैं। बीते दिनों प्रदेश में अचार संहिता लागू होते ही माहौल चुनावी हो गया हैं। जिसके चलते फत्तेपुर के ग्रामीणों ने गांव के बहार रोड नही तो वोट नही बैनर लगा। मतदान का बहिष्कार करने का एलान किया है। घाटमपुर विधायक उपेन्द्रनाथ पासवान ने बताया कि फत्तेपुर गांव में ग्रामीणों से मिले हैं। उन्हें रोड बनवाने का आश्वासन देने के साथ आगामी विधानसभा चुनाव में मतदान करने की अपील की है।

खबरें और भी हैं...