नरवल में घटना स्थल पर पहुंचे आईजी:10 साल के मासूम से कुकर्म के बाद हत्या के मामले की जांच के आदेश दिए

नरवल,कानपुर6 महीने पहले

नरवल तहसील के बीते कुछ दिनों पहले एक गांव में एक 10 साल के मासूम बच्चे को दो आरोपी युवकों ने पहले अगवा किया फिर उसके साथ कुकर्म करके उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। जिसके बाद मासूम के परिजनों ने पाली चौकी में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

पुलिस के आला अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल में जुट गई। नरवल थाना अध्यक्ष जितेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच पड़ताल में पाया गया कि गांव के ही रहने वाले दो युवकों ने नशे की हालत में 10 साल के मासूम को अगवा करके उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। घटना के बाद से गांव में भारी पुलिस बल तैनात है। आईजी प्रशांत कुमार ने बताया कि जांच-पड़ताल में दोषी पाए गए पाली चौकी इंचार्ज मनीर सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है। चुनाव आयोग से सस्पेंड के लिए अनुमति मांगी गई और चौकी इंचार्ज पर जांच के लिए आदेश दे दिया गया।

घटनास्थल पर पहुंचे आईजी प्रशांत कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि घटनास्थल पर मिले साक्ष्य और पोस्टमार्टम रिपोर्ट की गई जांच पड़ताल में पाया गया कि मासूम की हत्या की गई । पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस जल्द ही मामले को खुलासा करेगी। आईजी ने कहा कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...