22 हजार चालान नहीं भर सका तो लगा ली फांसी:कुंडे में रस्सी के सहारे लटकता मिला शव, कानपुर के नरवल का मामला

नरवल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक ऑटो चालक की फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
मृतक ऑटो चालक की फाइल फोटो

कानपुर आउटर के नरवल कस्बे में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों की सूचना पर पहुंची नरवल पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए घटना की जांच पड़ताल में जुट गई। मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह नरवल पुलिस को सूचना मिली कि नरवल कस्बा निवासी सुनील गुप्ता पुत्र स्व महेश गुप्ता उर्फ कल्लू 35 वर्षीय ने घर के बाहर बने बरामदे में कुंडे के रस्सी के फंदे से फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक युवक की पत्नी सनीता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

मृतक के परिजनों के मुताबिक

मृतक युवक की पत्नी सनीता ने बताया कि उसके पति ऑटो चलाते हैं। बीते कुछ दिनों से वह बहुत ज्यादा परेशान रहते थे जब उनसे पूछा गया तो बताया कि उनकी ऑटो का दो बार चालान हुआ है। चालान करीब 22 हजार रुपए के हुए हैं।

बरामदे में फांसी पर लटका युवक
बरामदे में फांसी पर लटका युवक

पुलिस के मुताबिक

चंद्रकांत मिश्रा इंस्पेक्टर नरवल ने बताया कि नरवल कस्बा निवासी सुनील गुप्ता पुत्र स्व. महेश गुप्ता उम्र 35 वर्षीय ने घर के बरामदे में रस्सी के सहारे कुंडे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली घटना रविवार सुबह करीब 5 बजे की बताई जा रही है।

कारण अभी स्पष्ट नहीं

परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस में मृतक युवक के शव को कब्जे में ले लिया है। कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। वहीं परिजनों द्वारा जानकारी में बताया जा रहा है कि मृतक युवक कई दिनों से परेशान रहता था। हालांकि पुलिस द्वारा घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। परिजनों की तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...