नरवल में डीएम ने आशा बहुओं के साथ की बैठक:वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए किया प्रेरित, कोरोना के प्रति लोगों को किया जागरूक

नरवल, कानपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सरसौल कस्बा में बने पंचायत भवन में सरसौल ग्राम प्रधान और आशा बहुओं के साथ डीएम ने बैठक की । जिलाधिकारी ने ग्राम प्रधान व आशा बहुओं से कोरोना वैक्सीन व बूस्टर डोज को बढ़ावा देते हुए ज्यादा से ज्यादा लोगों को क्षेत्र में वैक्सिनेशन कराने की अपील की। उन्होंने कहा कोरोना महामारी की तीसरी लहर चल रही है। हम सभी लोगों को सावधान होते हुए ग्रामीण क्षेत्रो में कोरोना वैक्सीन व बूस्टर के प्रति जागरूक करते हुए अधिक से अधिक वैक्सिनेशन हो सके।

जिससे इस कोविड महामारी से बचा जा सके। इस मौके पर ग्राम प्रधान रामकुमार उर्फ देवगौड़ा, पंचायत सचिव पुनीत मिश्रा, मुकीम खान, भानू यादव, अर्जुन सिंह समेत सभी आशा बहू उपस्थित रहीं। जिलाधिकारी विशाख जी ने बताया कि कोरोना वैक्सीन को लेकर सरसौल पंचायत भवन में आशा बहुओं व ग्राम के सम्मानित बुजुर्गों के साथ बैठक की गई, जिसमें सभी को अवगत कराया गया कि ग्रामीण क्षेत्रो में जिन-जिन लोगो के अभी भी कोरोना वैक्सीन नही लगी। वह लोग कोरोना का टीका लगवाएं ताकि इस कोविड महामारी से बचा जा सके और 60 वर्ष की आयु व उससे अधिक उम्र के लोग बूस्टर डोज लगवाएं।

खबरें और भी हैं...