नरवल में लगा घंटों जाम:प्रयागराज नेशनल हाइवे में लगा भीषण जाम, एंबुलेंस सहित फंसे हजारों वाहन, यातायात हुआ बाधित

नरवल8 महीने पहले

नरवल के महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम पुरवामीर प्रयागराज नेशनल हाइवे में स्थित ग्रामीण बैंक के सामने एक ट्रक का डीजल खत्म हो जाने से ट्रक बीच हाईवे में खड़ा हुआ है। जिससे करीब एक किलोमीटर तक का लंबा जाम लग गया है।

आपको बताते चले कि आज मंगलवार को सुबह 9 बजे पुरवामीर प्रयागराज नेशनल हाइवे में फतेहपुर से कानपुर की ओर जा रहे एक ट्रक का डीजल खत्म हो गया। जिससे वह बीच हाइवे में खड़ा हो गया। बीच हाइवे में ट्रक खड़ा होने से नेशनल हाइवे में वाहनों का आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया। जिससे करीब दो किलोमीटर का लंबा जाम लग गया। वहीं इस भीषण गर्मी में लोग जाम में बुरी तरह फंस गए।

राहगीरों ने बताया कि करीब एक घण्टे से नेशनल हाइवे में जाम लगा हुआ है जिससे आने जाने वाले लोग बुरी तरह से फंस हैं। जाम की सूचना महाराजपुर पुलिस को मिली तो तत्काल पुरवामीर चौकी इंचार्ज चन्द्रकांत मिश्रा अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर जाम खुलवाने के प्रयास में जुट गए। दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं।

रोडवेज बस, ट्रक, डग्गामार वाहन, लग्जरी कारें, बाइक सवार तक जाम में बुरी तरह फंस गए। करीब 1 घंटे के बाद चालक डीजल लेकर पहुंचा तो उसने ट्रक को आगे बढ़ाया। उसके बाद वाहन रेंग-रेंगकर चलते रहे। जाम के चलते सैकड़ों लोग परेशान रहे। वाहनों में बैठे बच्चे, बुजुर्ग और महिलाएं तक परेशान हो गए।

चन्द्रकांत मिश्रा चौकी इंचार्ज ने बताया कि पिछले एक घण्टे से जाम लगा होने के कारण यातायात बाधित हो गया है जिसे सुचारू रूप से चालू करवाने की कोशिश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...