नरवल में दो भैंस आपस में लड़ीं, एक की मौत:शिकायत पर पुलिस ने मालिक को किया गिरफ्तार

नरवल13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नरवल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नरवल कस्बा में दो भैंस अगल-बगल बंधी हुईं थीं। तभी अचानक दोनों भैंस लड़ पड़ीं। इसें एक भैंस की मौके पर मौत हो गई। दूसरे भैंस के मालिक ने नरवल थाना पहुंचकर भैंस की मौत की शिकायत की है।

पुलिस ने मालिक को गिरफ्तार कर नरवल थाना ले गई। आपको बता दें कि शनिवार की शाम नरवल कस्बा के रहने वाले राजेश अवस्थी पुत्र शंभू नाथ अवस्थी की भैंस ने राजेंद्र शुक्ला की भैंस को पटक-पटक कर मार डाला। पीड़ित ने बताया कि राजेश अवस्थी से भैंस को बगल में बांधने के लिए कई बार मना किया गया लेकिन वह नहीं माने और वह आए दिन भैंस को खुला छोड़ देते हैं। शनिवार की शाम को दोनों भैंस आपस में भिड़ गई जिस पर एक भैंस की मौके पर ही मौत हो गई।

पीड़ित राजेंद्र शुक्ला की भैंस के मरने की सूचना राजेश अवस्थी ने की तो राजेश अवस्थी ने पीड़ित को ही उल्टा डांट डपट कर मारने की धमकी दी। पीड़ित ने इसकी शिकायत नरवल थाना में की। पीड़ित शिकायत के आधार पर घटनास्थल पर पहुंची नरवल पुलिस ने राजेश अवस्थी को नरवल थाना ले आई। रामबाबू थाना इंचार्ज नरवल ने बताया कि पीड़ित की समस्या का समाधान करने हेतु आश्वासन दिया गया है। जल्द ही समस्या का निस्तारण किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...