कानपुर में गाय की पीट-पीटकर हत्या का VIDEO:खेत में चली गई थी, किसान चारों पैर बांधकर बेहोश होने तक पीटता रहा..फिर जान चली गई

कानपुर (नरवल)8 महीने पहले

कानपुर में एक व्यक्ति ने बेजुबान गाय को इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गई। गाय का कसूर इतना था कि वह किसान के खेत में चली गई थी। आरोपी गाय को पीटते हुए गोशाला तक लाया था। आरोपी का नाम श्यामू कुशवाहा बताया जा रहा है। यह मामला नवरल तहसील के सवायजपुर गांव का है। घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम मौके पर पहुंचे और गोशाला को बंद कर घटना की जांच शुरू कर दी। एसडीएम ने आरोपी श्यामू कुशवाहा के खिलाफ पशु क्रुरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया है।

गोशाला के मालिक के बेटे ने बनाया था वीडियो
एसडीएम अमित ओमर ने बताया कि वीडियो गोशाला के मालिक उपेंद्र यादव ने उन्हें भेजा था। एसडीएम ने बताया कि यह वीडियो गोशाला के मालिक के बेटे ने बनाया था। मौक पर मौजूद लोगों ने बताया कि एक बाहरी गाय श्यामू कुशवाहा के खेत में चली गई थी। इससे नाराज श्यामू गाय को पकड़कर गोशाला लाया और बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

बेजुबान गाय को इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गई।
बेजुबान गाय को इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गई।

गाय मार से बेहोश होकर नीचे गिर गई
जो वीडियो सामने आया है उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि श्यामू कुशवाहा गाय को मोटे डंडे से मार रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि श्यामू कुशवाहा गाय के चारों पैरों को बांधकर पिटाई कर रहा है। गाय उसकी मार से बेहोश होकर नीचे गिर गई। इसके बाद श्यामू गाय को उठाकर फिर से पीटता है। थोड़ी देर बाद गाय पूरी से बेसुध हो जाती है।

गाय को उठाकर बेरहमी से पीटा।
गाय को उठाकर बेरहमी से पीटा।

गाय को मारने की खबर झूठी
एसडीएम ने कहा कि गाय के मरने की खबर झूठी है। गाय जिंदा है और स्वस्थ है। उसका इलाज चल रहा है। हालांकि, जब एसडीएम से गाय को दिखाने के लिए कहा गया, तो उन्होंने मना कर दिया। गाय को मारने वाला श्यामू कुशवाह गोशाला के पास में ही रहता है।

आरोपी के खिलाफ पशु क्रुरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।
आरोपी के खिलाफ पशु क्रुरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी की हो रही है तलाश
घटना के बाद से लोगों में गुस्सा है। एसडीएम अमित ओमर ने बताया कि घटना को संज्ञान में लेते हुए जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी श्यामू कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी के खिलाफ पशु क्रुरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...