नरवल के ढोड़ी गंगा घाट में डूबा युवक:रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में आया था, पीएसी गोताखोर तलाश में जुटे

नरवल8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कानपुर के नरवल अंतर्गत महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में आया युवक गंगा घाट में नहाते समय डूब गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस की सूचना पर पीएसी गोताखोरों की टीम व स्थानीय गोताखोर डूबे युवक की तलाश में जुट गए।

शनिवार को महाराजपुर क्षेत्र के ढोड़ी घाट में एक युवक अपने रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में सलेमपुर स्थित ढोड़ी गंगा घाट में आया हुआ अंतिम संस्कार के बाद सभी लोग गंगा नहा रहे थे युवक भी गंगा नहा रहा था तभी गंगा के तेज बहाव में बह गया स्थानीय लोगों ने महाराजपुर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही आनन-फानन में मौके पर पहुंची पीएसी गोताखोर व स्थानीय ग्रामीणों की मदद के द्वारा डूबे युवक की तलाश में जुट गई है।

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद लोगों की जानकारी अनुसार ढोड़ी गंगा घाट में रितिकभान 20 वर्षीय अपने रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में गंगा घाट आया हुआ था। युवक गंगा में नहा रहा था तभी गंगा के तेज बहाव में आकर वह गहरी धारा में चला गया। पीएसी गोताखोरों व स्थानीय लोगों की मदद से युवक की तलाश करने का लगातार प्रयास किया जा रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवक जब गंगा नहा रहा था तभी उसका पैर फिसल गया जिससे वह गहरी धारा में चला गया युवक ने आवाज लगाई जब तक लोग युवक को बचाने का प्रयास करते तब तक वह पानी के तेज बहाव के साथ गहरी धारा में चला गया। वहीं घटना के बाद महाराजपुर पुलिस एवं पीआरवी सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

खबरें और भी हैं...