पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • 2 Real Brothers Were Attacked In The Beach Market, Admitted To Hallet Hospital In Critical Condition, Tried To Burn The Shop, Maniram Bagia, Hallet Hospital Kanpur, Kanpur Police, Feelkhana Thana Kanpur, Kanpur

कानपुर में दुकान के विवाद में दो भाईयों पर हमला:मार्केट में सबके सामने एक भाई के पेट पर आरी चला दी, जमकर पिटाई की, दुकान में आग लगाने की कोशिश

कानपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सुबह अचानक हुए झगड़े में आरोपी ने जमकर मारपीट की और आरी से जान लेने का प्रयास किया। - Dainik Bhaskar
सुबह अचानक हुए झगड़े में आरोपी ने जमकर मारपीट की और आरी से जान लेने का प्रयास किया।

बुधवार सुबह मनीराम बगिया में विवादित दुकान को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। दुकान कब्जाने को लेकर विवाद काफी पुराना है। सुबह अचानक दूसरे पक्ष ने दुकान में पड़ा ताला तोड़कर कब्जाने का प्रयास किया, विरोध करने पर आरोपियों ने भाई राहुल और तरुण जैन को जमकर पीटा। एक आरोपी ने पेट में आरी चला दी। एक भाई को गंभीर हालत में हैलट में एडमिट कराया गया है।
आरी से काटने का प्रयास
फीलखाना थाना क्षेत्र स्थित मनीराम बगिया बेहद संकरा इलाका है। सुबह अचानक हुए झगड़े में जमकर मारपीट हुई। दर्जनों लोगों ने दोनों भाईयों पर एक साथ हमला बोल दिया। एक आरोपी ने आरी से दोनों को काटने का प्रयास किया। पेट में आरी मार पेट चीरने का प्रयास किया। खूनखराबा देख बीच-बचाव करने आने वाले लोग भी भाग खड़े हुए।
दुकान जलाने की कोशिश
बताया जा रहा है कि मौके पर आरोपियों ने मारपीट कर दुकान जलाने का प्रयास किया, लेकिन वे इसमें कामयाब नहीं हो सके। झगड़ा बढ़ता देख स्थानीय लोगों की भीड़ जुटने के बाद आरोपी भी भाग खड़े हुए। सूचना के आधे घंटे बाद पुलिस पहुंची। आनन-फानन पीड़ितों को हैलट हॉस्पिटल में एडमिट कराया। जहां एक भाई तरुण जैन की हालत नाजुक बनी हुई है। फीलखाना थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

ये है पूरा मामला
राहुल और तरुण जैन का मनीराम बगिया में मकान है और उसमें स्थित एक दुकान पर कुछ लोग कब्जा करना चाहते हैं। पवन आनंद पर आरोप है। इस पूरे मामले में कोर्ट का स्टे है। बुधवार सुबह आरोपी दुकान में पड़े ताले को तोड़कर अपना कब्जा करना चाहते थे। लेकिन तभी तरुण और राहुल जैन ने विरोध कर दिया और झगड़ा बढ़ गया। हमले के बाद से सभी आरोपी फरार हैं।

खबरें और भी हैं...