कन्नौज में नाबालिग से ज्यादती:7 साल की दिव्यांग बच्ची से दुष्कर्म; चीख सुनकर लोग दौड़े तो झाड़ियों में फेंककर भागा आरोपी, बाद में पकड़ा गया

कन्नौजएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मामले की जानकारी होते ही डीएम राकेश कुमार और एसपी अमरेंद्र प्रसाद ने सौरिख थाने में पहुंच कर पूरे प्रकरण की जानकारी की है। - Dainik Bhaskar
मामले की जानकारी होते ही डीएम राकेश कुमार और एसपी अमरेंद्र प्रसाद ने सौरिख थाने में पहुंच कर पूरे प्रकरण की जानकारी की है।
  • सौरिख थाना क्षेत्र का मामला, डीएम-एसपी ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी ली

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक 7 साल की दिव्यांग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने बच्ची के पिता की तहरीर पर केस दर्ज किया है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एसपी और डीएम ने भी संबंधित थाने और पीड़ित परिवार से बात की है।

यह मामला सौरिख थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गांव निवासी शख्स ने आरोप लगाया है कि उसकी सात साल की बेटी गुरुवार सुबह साढ़े आठ बजे घर के बाहर खेल रही थी। तभी गांव निवासी विजय कुमार बॉथम उसे बहला फुसलाकर हाइवे किनारे झाड़ियों में ले गया। जहां उसने बेटी के साथ अश्लील करते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की चीख सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे अन्य लोग दौड़े तो आरोपी बच्ची को झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

मामले में पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। मामले की जानकारी होते ही डीएम राकेश कुमार और एसपी अमरेंद्र प्रसाद ने सौरिख थाने में पहुंच कर पूरे प्रकरण की जानकारी की है।