पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शार्ट सर्किट से लगी आग:कानपुर में बेकरी की दुकान में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर पाया काबू

कानपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कानपुर में बेकरी की दुकान में  आग लग गई। - Dainik Bhaskar
कानपुर में बेकरी की दुकान में आग लग गई।

उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के आर्य नगर स्थित बेकरी की दुकान में देर रात अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरी दुकान को घेरे में ले लिया। लॉकडाउन के चलते पूरी मार्केट बंद है। आग बढ़ती देख क्षेत्रीय लोगों ने आस पास की दुकान के मालिकों को सूचित किया। क्षेत्र वासियों द्वारा ही फायर विकेट को आग लगने की सूचना दी गई है। काफी देर तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी ना पहुंचने से आग बेकाबू हो गई और पूरी दुकान आग की लपटों में तब्दील हो गयी।

स्वरूप नगर थाना क्षेत्र के आर्य नगर इलाके में बेकरी की दुकान में अचानक आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया। बॉम्बे भेलपुड़ी के नाम की दुकान लग लगी। बंद बाजार में राहगीरों को दुकान के अंदर अचानक आग की लपटें दिखाई दी। देखते ही देखते दुकान के अंदर की आग बाहर तक फैल गई और उसने विकराल रूप ले लिया।

दुकान के अंदर रखा सामान जलकर राख

दुकान के अंदर आग इतनी विकराल थी कि इससे अंदर रखा पूरा सामान जलकर राख हो गया। विकराल आग से भारी नुकसान की आशंका है। आग को देखते हुये साफ है कि दुकान के अंदर कुछ भी सामान बचने की कोई उम्मीद नहीं है।

फायर ब्रिग्रेड की 3 गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया गया। देखते ही देखते आग पड़ोस की दुकानों को भी अपनी चपेट में ले रही थी। लेकिन स्थानीय लोगों और राहगीरों की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। फायर ब्रिग्रेड की गाड़ियों ने किसी तरह मार्केट में आग को फैलने से रोका। आग लगने के कारणों का पता नही चल पाया है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है।

खबरें और भी हैं...