• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • According To The Student, Fed Up With The Sexual Harassment, Committed The Murder With The Lover, Both The Accused Arrested And The Murder Recovered

बीएससी छात्रा ने प्रेमी के साथ की बुजुर्ग की हत्या:गिरफ्तार होने पर बोली- वो मुझे ब्लैकमेल कर रहे थे, मैंने ही रात में बुलाया और प्रेमी के साथ मिलकर गला रेत दिया

कानपुर3 महीने पहले
हत्या के बाद हाजीपुर में जांच करने पहुंची थी बिधनू पुलिस

कानपुर के बिधनू हाजीपुर गांव में बुजुर्ग की हत्या के आरोप में गांव की ही बीएससी पास छात्रा और उसके प्नेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार होने पर छात्रा ने पुलिस को बताया कि बुजुर्ग उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। इससे तंग आकर मैंने ही अपने प्रेमी के साथ हत्या की साजिश रची थी। देर रात बुजुर्ग को मिलने के लिए बुलाया और उसका गला रेंत दिया।

बुजुर्ग ने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा था
बिधनू थाना प्रभारी विनोद सिंह ने बताया कि हाजीपुर गांव बिधनू में 2 अगस्त की रात को बुजुर्ग विजयकांत मिश्रा (64) का ईंट से सिर कूचने के बाद चाकू से गर्दन रेतकर हत्या कर दी गई थी। 3 अगस्त को खेत में रक्तरंजित शव देखकर परिवार और गांव के लोगों को हत्याकांड की जानकारी हुई थी। विजय के दामाद कौशल किशोर ने हत्या की एफआईआर दर्ज कराई थी। जांच में सामने आया कि मृतक विजयकांत मिश्रा ने गांव की बीएससी फाइनल ईयर में पढ़ने वाली छात्रा को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद उसे यह बात सार्वजनिक करने की धमकी दे रहा था।

छात्रा का आरोप है कि बुजुर्ग विजयकांत उसे ब्लैकमेल कर रहे थे, इसलिए उसने उनकी हत्या की।
छात्रा का आरोप है कि बुजुर्ग विजयकांत उसे ब्लैकमेल कर रहे थे, इसलिए उसने उनकी हत्या की।

लगातार ब्लैकमेलिंग से आजिज होकर छात्रा ने गांव में रहने वाले 24 वर्षीय प्रेमी सोनू राजपूत के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। इसके बाद विजयकांत को ट्यूबवेल पर मिलने के लिए बुलाया। इस दौरान वहां पहल से मौजूद सोनू ने लाठी से सिर पर वार करके उन्हें गिरा दिया। फिर सिर को ईंट से कूचा और चाकू से गर्दन रेतकर हत्या कर दी। बिधनू पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
कल्याणपुर से छात्रा ने खरीदा था चाकू
छात्रा ने हत्याकांड की साजिश तैयार की और अपने प्रेमी के साथ कल्याणपुर से धारदार चाकू खरीदा था। इसके बाद देर रात विजयकांत को मिलने के लिए बुलाया और अपने प्रेमी के साथ हत्या की थी। कहीं बच न जाए इसके चलते प्रेमी ने ईंट से सिर कूचने के बाद चाकू से गर्दन रेत दी थी। इससे विजयकांत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।
बिधनू पुलिस ने 48 घंटे में किया खुलासा, 20 हजार इनाम मिला
एसपी आउटर एपी सिंह ने बताया कि बिधनू पुलिस ने 48 घंटे में जघन्य हत्याकांड का खुलासा कर दिया। जबकि जांच के दौरान मौके पर हत्यारोपियों के खिलाफ कोई भी साक्ष्य नहीं मिला था, लेकिन गांव में पूछताछ और अपनी जांच के आधार पर बिधनू एसओ ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया। इसके चलते एसपी आउटर ने खुलासा करने वाली बिधनू थाने की टीम को 20 हजार का इनाम दिया।

खबरें और भी हैं...