पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गंगा में नहाने गए दो युवकों की मौत:होली खेलने के बाद नदी में नहाने गए 6 दोस्त डूबे, 4 को गोताखोरों ने बचाया

फतेहपुरएक महीने पहले
यूपी के फतेहपुर में सोमवार को होली खेलने के बाद गंगा में स्नान करने गए 6 लोग डूब गए। इनमें से चार को बचा लिया गया लेकिन दो लोगों की डृबने से मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में होली खेलने के बाद सोमवार शाम गंगा में नहाने गए 6 युवक डूब गए। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने 4 युवकों को बचा लिया गया, लेकिन दो युवकों को बचाने में कामयाब नहीं हो सके। देर शाम गोताखोरों की मदद से पुलिस ने शव निकाले।

जानकारी के मुताबिक, फतेहपुर के मसवानी मोहल्ला निवासी आलोक कुमार और ऋतिक अपने दोस्तों के साथ हुसैनगंज थाना क्षेत्र स्थित ओम घाट गए थे। नहाते समय ऋतिक गहराई में जाकर डूबने लगा, तभी आलोक और सारे दोस्त उसे बचाने को पहुंचे। यहां आलोक समेत सभी डूबने लगे। मल्लाहों से युवकों को डूबते देख नदी में छलांग लगाई और चार युवकों को बचा लिया, लेकिन आलोक और ऋतिक डूब गए।

घाट से 500 मीटर दूर मिले शव
दो युवकों के डूबने की जानकारी से घाट पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश शुरू कराई। करीब दो घंटे बाद घाट से 500 मीटर दूर दोनों के शव मिले।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें