• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Public Meeting In Kanpur, The Relatives Of The Deceased Will Meet CM Yogi Adityanath, No Decision On The Demand To Transfer The Case To Kanpur, Gorakhpur, Murder, Manish Gupta, Barra 6, Kanpur Police, CM Yogi Aditayanth, Kanpur

कानपुर...जनसभा के बाद CM से मिलेंगे मनीष के परिजन:गोरखपुर में पुलिस की पिटाई से कारोबारी की मौत का मामला, केस कानपुर ट्रांसफर करने की मांग

कानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीएम कानपुर में जनसभा के बाद मृतक की पत्नी से मुलाकात करेंगे। - Dainik Bhaskar
सीएम कानपुर में जनसभा के बाद मृतक की पत्नी से मुलाकात करेंगे।

गोरखपुर के होटल में कानपुर के रियल इस्टेट कारोबारी मनीष गुप्ता (36 वर्ष)की हत्या के मामले में परिजन CM योगी से मिलेंगे। बता दें कि 30 सितंबर, यानि गुरुवार को कानपुर के डीएवी मैदान में योगी की जनसभा है। बुधवार को कानपुर पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने ये जानकारी दी। वहीं, परिजनों ने केस को कानपुर ट्रांसफर करने की डिमांड भी की है, लेकिन अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है।

पुलिस वालों पर हत्या का आरोप
मनीष की हत्या का आरोप गोरखपुर पुलिस पर है। होटल की तलाशी लेते वक्त मनीष की पुलिस कर्मियों से बहस हो गई थी। इसके बाद पुलिस कर्मी उसको पीटने लगे। पुलिस कर्मियों ने इतनी बुरी तरह मारा कि उसकी मौत हो गई। इसके बाद मनीष का शव कानपुर भेजा गया।

इन पुलिस कर्मियों पर हुई FIR
पूरे मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ पहले ही दुख जता चुके हैं। उन्होंने 10 लाख रुपए अनुग्रह राशि भी देने का एलान किया है। निलंबित इंस्पेक्टर जगतनारायण सिंह, चौकी इंचार्ज अक्षय मिश्रा और विजय यादव को नामजद किया गया है। तीन अन्य को भी आरोपी बनाया गया है। वहीं, मृतक की पत्नी मीनाक्षी ने बच्चे की पढ़ाई का खर्च, सरकारी नौकरी की मांग की है। पुलिस कमिश्नर ने सभी मांगों को उच्चाधिकारियों तक पहुंचाया है।

खबरें और भी हैं...