• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • All Day In Front Of The Cameras Of The Media, The Spies Showed Sorrow And Anger On The Death Of Manish, In The Evening Kept Laughing And Joking Next To His Corpse. SP Party, Manish Murder, Gorakhpur, Kanpur Police, Kanpur

मनीष की मौत पर सपाइयों की हंसी-ठिठोली:मीडिया के कैमरों के सामने पूरे दिन सपाइयों ने दिखाया गम और गुस्सा, शाम को उसकी लाश के बगल में हंसी-मजाक करते दिखे

कानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मनीष की लाश के बगल में बैठकर हंसी-मजाक करते हुए सपा कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
मनीष की लाश के बगल में बैठकर हंसी-मजाक करते हुए सपा कार्यकर्ता।

चुनावी मौसम की बयार में हत्याएं भी मुद्दा बन जाती हैं। जब तक मीडिया के कैमरे चले सपाईयों ने मनीष गुप्ता की मौत पर जमकर गम और गुस्सा दिखाया। लेकिन, शाम होते-होते यही गम और गुस्सा काफूर हो गया। मनीष की लाश के बगल में बैठकर कुछ सपा कार्यकर्ता हंसी-ठिठोले करते रहे। वहीं, एक कार्यकर्ता ने लाश की तरफ पीठकर अपने साथियों से बात करता रहा।

ये कैसी असंवेदनहीनता
बर्रा-6 स्थित निवास पर मनीष का शव जैसे ही गोरखपुर से उसके घर पहुंचा। उसकी लाश पर सपा, कांग्रेस और भाजपा समेत सभी प्रमुख दल राजनीति रोटियां सेंकते रहे। पूरे दिन सपा कार्यकर्ताओं ने सपा नेता विनोद गुप्ता और सम्राट विकास की अगुवाई में हंगामा किया। इसके बाद शाम को कुछ सपा कार्यकर्ताओं ने असंवेदनशील होकर सभी हदों को पार कर दिया। अपनी शाम की राजनीतिक चर्चा में इतने मशगूल हो गए कि ये भी तक भूल गए कि कहां बैठे हैं।

मोहल्लों वालों ने मना किया
लोगों के मुताबिक सपा कार्यकर्ता लगातार हंसी-मजाक कर रहे थे। ऐसे में स्थानीय लोगों ने टोका तो वहां से दूर चले गए। स्थानीय राहुल सिंह और नीरज ने बताया कि लगातार सपा कार्यकर्ताओं की असंवेदनहीनता देखकर लोगों ने इसका विरोध किया। नाम तक नहीं बताया। वहीं रुक-रुककर फोटो भी खिंचवाते रहे।

गोरखपुर में पुलिस कस्टडी में हत्या
कानपुर निवासी मनीष गुप्ता रियल इस्टेट कारोबारी थे। वे गोरखपुर गए थे, वहां पुलिस ने होटल में पहुंचकर तलाशी अभियान चलाया। कुछ कहासुनी होने के बाद पुलिस ने मनीष को इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गई। इस पूरे में पुलिस कर्मियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...