हादसे में एक साथ जिंदगी छोड़ गए तीन दोस्त:कानपुर में पड़ोसी की कार मांगकर मेला देखने घर से निकले थे, बारिश के बीच पेड़ से टकराई कार

कानपुर4 महीने पहले

कानपुर में गुरुवार की दोपहर एक तेज रफ्तार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई। यह हादसा घाटमपुर थाना क्षेत्र के मूसानगर रोड पर कृष्णा ढाबा के पास हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को काटकर तीनों शवों को बाहर निकाला। हादसे में जान गंवाने वाले तीनों युवक एक ही गांव के रहने वाले थे और मेला देखने की बात कहकर घर से निकले थे।

कार से शव निकालने के लिए जेसीबी की मदद लेनी पड़ी।
कार से शव निकालने के लिए जेसीबी की मदद लेनी पड़ी।

फतेहपुर के अमौली में हुआ हादसा
कानपुर में घाटमपुर कुरियां में सियाराम कुटार रहते हैं। उनका बेटा अभिषेक (21) गुरुवार को गांव में रहने वाले अपने दोस्तों जितेंद्र (25) और अंकित सिंह (21) के साथ कार से घूमने निकला था। तीनों ने घरवालों से फतेहपुर जिले के अमौली में मेला देखने की बात कही थी। मगर, अमौली जाने की जगह क्षेत्र में ही घूम रहे थे।

दोपहर में घाटमपुर मूसानगर रोड पर हथेरूआ मोड़ के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। सूचना पर घाटमपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने काफी देर की मशक्कत से तीनों के शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे गांव के सैकड़ों लोग और वहां मौजूद पुलिस फोर्स।
हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे गांव के सैकड़ों लोग और वहां मौजूद पुलिस फोर्स।

पड़ोसी की कार मांग कर घूमने निकले थे दोस्त
गांव के लोगों ने बताया कि तीनों दोस्त गांव में रहने वाले पदम सिंह की कार मांग कर घूमने निकले थे। कार अंकित चला रहा था। एसपी आउटर अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि बारिश से शीशे में फॉग जमने से तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होने की आशंका है। दूसरी तरफ यह भी चर्चा थी कि नशे में तेज रफ्तार कार चलाने से सड़क हादसा हुआ और तीनों की मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...