CCTV में अटल घाट से लौटता नहीं दिखा डॉक्टर:पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद सीधे पहुंचा था अटल घाट, फिर वहां से गुम हो गया डॉक्टर

कानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी फुटेज में अटल घाट जाते दिखा डॉक्टर। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी फुटेज में अटल घाट जाते दिखा डॉक्टर।

कल्याणपुर के डिविनिटी अपार्टमेंट में 3 दिसंबर को हुए तिहरे हत्याकांड की जांच में पुलिस को हत्यारोपित डा. सुशील के अहम सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। घटना वाले दिन उसकी अंतिम लोकेशन अटल घाट पर मिली थी। अब सीसीटीवी कैमरे की जांच में वह अटल घाट पर जाता तो दिख रहा है, लेकिन वापस नहीं लौटा। इससे डॉक्टर के सुसाइड करने की आशंका और बढ़ गई है। लेकिन अब तक की जांच में डॉक्टर के जिंदा या मुर्दा होने के कोई साक्ष्य नहीं मिले।

अटल घाट के भीतर जाते हुए सीसीटीवी में कैद हुआ था डॉक्टर।
अटल घाट के भीतर जाते हुए सीसीटीवी में कैद हुआ था डॉक्टर।

अटल घाट से गायब हो गया था डॉक्टर, आत्महत्या की आशंका बढ़ी
डीसीपी वेस्ट बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि पत्नी और बच्चों की हत्या के बाद डॉ. सुशील दोपहर 3.27 बजे अटल घाट जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। वहां पर डॉक्टर नदी के पानी के पास गया कुछ देर बैठा फिर वापस चढकर आया। इसके बाद वह पार्क में टहलता और बैठा रहा। फिर 4.27 बजे वह नदी के पानी के पास किनारे जाकर बैठ गया। इसके बाद से वह बाहर आता नहीं दिख रहा है। इससे डॉक्टर के सुसाइड की आशंका और बढ़ गई है। इसके चलते अटल घाट से लेकर डाक्टर की तलाश में जनपद फतेहपुर तक के गंगा किनारे के थानों को एलर्ट कर दिया गया है। डॉक्टर की तलाश में पांच टीमें काम कर रही हैं।
ये था मामला...
कल्याणपुर के डिविनिटी अपार्टमेंट में रहने वाले डॉ सुशील कुमार ने 3 दिसंबर को पत्नी चन्द्रप्रभा, बेटे शिखर सिंह और बेटी खुशी सिंह की हत्या कर दी थी। फोन पर भाई को हत्याकांड की जानकारी देने के बाद सुसाइड की बात कहकर डॉक्टर घर से लापता हो गया था। इसके बाद से पुलिस की टीमें ट्रिपल मर्डर के आरोपी डॉ. सुशील की तलाश में लगी हैं।

खबरें और भी हैं...