• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Badshah Khan Is Not Able To Get The Bell For What Purpose, The Vows Of Those Who Have Vows Are Not Being Fulfilled. Aryan Khan, Drug Case, NCB, Shahrukh Khan, Sanjay Dutt, Bollywood, Comedian Raju Srivastav, Kanpur

आर्यन की गिरफ्तारी पर राजू श्रीवास्तव की मिमिक्री:मन्नत वालों की भी मन्नत पूरी नहीं हो रही..बेटे को बेल नहीं दिला पा रहा, किस काम का बादशाह

कानपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और बेटे आर्यन खान पर तीखा हमला बोला। हाल ही में जारी किए वीडियो में उन्होंने कहा कि अपने बेटे को बेल नहीं दिला पा रहा, जेल से नहीं निकलवा पा रहा। किस काम का बादशाह खान है। आजकल मन्नत वालों की भी मन्नत नहीं पूरी हो पा रही है। बता दें कि राजू आर्यन खान के अरेस्ट होने के बाद लगातार शाहरुख खान पर हमलावर हैं।

सप्लायर से होगी दोस्ती
राजू ने कहा कि 23 साल के लड़के के पीछे पड़े हैं। ठीक है सप्लायर से दोस्ती हो गई। हो सकता है कि सप्लायर के साथ ऐसा ही बैठ जाता होगा। उनसे दोस्ती होगी, लेकिन कमाता नहीं होगा। आर्यन चाहे तो क्रूज खरीद ले पूरा। पूरा का पूरा जहाज ले आए अपने घर। कोर्ट कचहरी का तरीका पसंद नहीं है। अपने अंदाज में राजू ने कहा कि क्रूज पर पार्टी के लिए हमे भी न्योता आया। आगे कहा कि क्रूज का खाना तो पसंद है, लेकिन बाद का खाना NCB वाले जो खिलाते हैं, वो पसंद नहीं आएगा।

लांच करने का अच्छा मौका
राजू ने तंज कसते हुए कहा कि आर्यन का इतना प्रचार हो गया है कि शाहरुख 100 करोड़ भी खर्च कर देते इतनी TRP नहीं मिलती। फिल्म बनाए और तुरंत लांच कर दें। पिपुल लाइक्स ड्रग्स। लोगों को मशहूर होने के फंसने में मजा आती है।

संजय दत्त को भी बताया नशेड़ी
आर्यन खान को लेकर बनाए वीडियो में राजू ने बालीवुड एक्टर संजय दत्त पर तीखी बातें बोली। कहा कि लोगों नशेड़ी लोगों पर बनी फिल्में जनता लाइक करती है। संजू मूवी में भी यही तो दिखाया गया है कि कैसे नशेड़ी लोग मशहूर होते हैं। ऐसी मूवी देखकर लोग बहुत खुश होते हैं।

खबरें और भी हैं...