पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Been Breathless After Being Beaten With An Iron Rod, Broke The Car With Bricks And Sticks, Even The People Of The Locality Could Not Dare To Save After Seeing The Hooliganism

कानपुर में दबंगई का खौफनाक VIDEO:नशेबाजी का विरोध करने पर नशेड़ियों ने पूरे परिवार को रॉड से पीटा; ईंट-पत्थर और डंडे से कार को चकनाचूर कर दिया

कानपुर20 दिन पहले
जमीन पर मरणासन्न हालत में पड़े युवक को पीटते दबंग

कानपुर के बर्रा इलाके में नशेड़ियों की दबंगाई का खौफनाक वीडियो सामने आया है। इसमें नशेड़ी एक परिवार को पीट-पीटकर अधमरा कर देते हैं। घर से बाहर निकालकर पूरे परिवार को रॉड से पीटते हैं। बाहर खड़ी कार को ईंट-पत्थर और डंडे से चकनाचूर कर देते हैं। आलम ये था कि दबंगों की इस करतूत को देखकर आस-पास के लोग भी डर गए और किसी ने अपने पड़ोसी को बचाने की कोशिश नहीं की। पुलिस के आते ही उपद्रवी भाग खड़े हुए। पूरी घटना भी CCTV में भी कैद हो गई है। बर्रा थाना प्रभारी अजय सेठ ने बताया कि मारपीट का वीडियो और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। तहरीर के आधार पर FIR दर्ज करके आरोपियों की तलाश की जा रही है। एक भी आरोपी को छोड़ा नहीं जाएगा।

मारपीट के बाद थाने में एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे पीड़ित।
मारपीट के बाद थाने में एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे पीड़ित।

बीस मिनट तक पूरे मोहल्ले में रहा आतंक
जवाहरपुरम पीएसी लाइन चकेरी के रहने वाले आलोक मिश्रा ने बताया कि सोमवार रात को वह अपने दोस्त प्रिंशु शुक्ला के साथ दूसरे साथी अमन साहू से मिलने बर्रा -6 हरी मस्जिद के पास कार से गए हुए थे। यहां विकास बंगाली, राजन दीक्षित और पंकज समेत सात-आठ अन्य लोग नशेबाजी करने के साथ ही गाली-गलौज कर रहे थे। इसका उन्होंने विरोध किया तो सभी उनपर टूट पड़े। लोहे की रॉड, डंडा, धारदार हथियार और ईंट से हमला कर दिया। जब तक कुछ समझ पाते आलोक, प्रिंशु, अमन और घर में मौजूद अन्य लोगों को खींचकर नशेड़ी लड़के लात-घूसों और डंडों से पीटते हुए बाहर लेते आए।

इसके बाद आलोक की कार को ईंट-पत्थर और डंडों से तोड़ डाला। चारों गेट तोड़ डाले और पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दी। दबंग करीब 20 मिनट तक मोहल्ले में घूम-घूम कर मारपीट और बवाल करते रहे।

नशेड़ियों ने मारपीट के साथ ही कार भी तोड़ डाली।
नशेड़ियों ने मारपीट के साथ ही कार भी तोड़ डाली।

बचाने पहुंचे रिश्तेदार को भी नहीं छोड़ा
मारपीट होते देख प्रिंशु ने आलोके के रिश्तेदार आशीष त्रिपाठी को सूचना दी। सूचना मिलते ही आशीष मौके पर पहुंचे तो दबंगों ने उन्हें भी नहीं छोड़ा। उन्हें भी बेरहमी से इतना पीटा कि खून से लथपथ हो गए। आशीष भी वहां से किसी तरह अपनी जान बचाकर भागे और बर्रा थाने व 112 पर हमले की सूचना दी। इसके बाद हमलावर वहां से भाग निकले। बर्रा थाने की पुलिस जांच करने पहुंची तो सभी खून से लथपथ हालत में मिले और कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी थी।

मारपीट के साथ ही लूटपाट को भी दिया अंजाम
आरोप है कि दबंगों ने मारपीट के दौरान जेब में रखे 4500 रुपए, चेन समेत अन्य सामान लूट लिया। बर्रा थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अगर लूट का आरोप सही पाया गया तो लूट की भी धारा एफआईआर में बढ़ाई जाएगी। सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान होने के बाद अब गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

खबरें और भी हैं...