• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Booking Will Be Done On Book My Show, Tickets Will Also Be Available In The Branch Of The City And Nearby Districts, In Green Park. Kanpur

भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट के टिकट ब्रिकी शुरू:बुक माई शो पर बुकिंग शुरू, शहर व आस-पास के जिलों में भी मिलेगी टिकट, 21 से शुरू होगी टिकटों की ऑफलाइन बिक्री शहर में

कानपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रीन पार्क - Dainik Bhaskar
ग्रीन पार्क

ग्रीन पार्क मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। 25 से 29 नवंबर के बीच ग्रीन पार्क में होने वाले भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट मैच के लिए टिकटों की ब्रिकी दोनों ऑनलाइन और ऑफलाइन तरीके से की जाएगी। इसकी ऑनलाइन बुकिंग बुक माई शो के जरिए की जाएगी और इसके अलावा शहर में कई जगह इसकी ऑफलाइन बिक्री भी की जा सकेगी। यूपीसीए ने बीसीसीआई और शासन के बीच हुई बैठक के बाद दर्शकों क्षमता और टिकट्स के रेट्स पर गुरुवार देर रात यह फैसला लिया। टिकट के रेट्स 150 रुपय से लेकर रुपये 6 हजार तक रहेंगे। शहर में 21 नवंबर से शुरू होगी टिकटों की ऑफलाइन बिक्री।

ऑनलाइन और ऑफलाइन इस रेट्स पर मिलेगी...

दर्शक बुक माई शो से मनचाहा टिकट हासिल कर सकेंगे। क्रिकेट प्रेमियों के लिए इस बार वीआईपी पवेलियन 1500, पवेलियन ग्राउंड एक हजार, पवेलियन बालकनी ए 1500, बी जनरल 200, बी गल्र्स 150, सी बालकनी 500, सी स्टाफ 400, डी चेयर 600, सी पब्लिक 200 रुपये के टिकट उपलब्ध कराए जा रहे हैं। स्टेडियम के वीआईपी पवेलियन बॉक्स 600 हजार और ओल्ड पवेलियन के बॉक्स के लिए 500 हजार रुपये की दरों को तय किया गया है।

बॉक्स के लिए पदाधिकारियों से संपर्क करना होगा...
क्रिकेट प्रेमियों को बाक्स के लिए उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों से संपर्क करना होगा। यूपीसीए के एक अधिकारी के मुताबिक वीआईपी बॉक्स के रेटों को इस बार कम किया गया है। दर्शकों का रूझान आकर्षित करने के लिए बॉक्स की कीमतों में बड़ा अंतर देखने को मिलेगा। एक अनुमान के मुताबिक आईपीएल मुकाबलों में नौ हजार तक रहने वाला बॉक्स को इस बार दर्शकों को छह हजार तक कर दिया गया।

अन्य जिलों में भी लगाए जाएंगे स्टाल...
यूपीसीए ने इस बार दर्शकों को आकर्षित करने के लिए टिकटों की दरों को तो कम किया ही है साथ ही शहर व आस-पास के जिलों से भी टिकटों की ब्रिकी करवाने की बात कही है। यह टिकट दरें यूपीसीए की ओर से जारी की गई हैं।

इन स्थानों पर मिलेंगे टिकट...
बुक माई शो के ग्रीन पार्क बॉक्स ऑफिस से सभी दरों के टिकट मिलेंगे। वहीं, शहर आईसीआईसीआई बैंक जेएस टावर माल रोड, स्वरूप नगर ब्रांच, गोविन्द नगर ब्रांच, आजाद नगर ब्रांच, लाल बंगला ब्रांच केडीए चौराहा।

अन्य जिलों में भी मिलेगी ऑफलाइन टिकट...

लखनऊ के इकाना स्टेडियम, आईसीआईसीआई हजरतगंज ब्रांच, गोमती नगर ब्रांच में भी टेस्ट मैच के टिकट मिलेंगे। इसी प्रकार आईसीआईसीआई फतेहपुर, उन्नाव, झांसी की सिविल लाइंस ब्रांच और प्रयागराज की सिविल लाइंस ब्रांच से भी दर्शकों को टिकट प्राप्त होंगे।

यह है रेट लिस्ट... दर्शकदीर्घा व टिकट रेट
पवेलियन बालकनी 1500
पवेलियन ग्राउंड 1000
ए पवेलियन बालकनी 1500
बी जनरल 200
बी गल्र्स 150
सी बालकनी 500
सी स्टाल 400
डी चेयर्स 600
ई पब्लिक 200
वीआईपी पवेलियन 1500
बॉक्स ओल्ड पवेलियन 5000
बॉक्स (वीआईपी/डायरेक्ट्रेट) 6000

खबरें और भी हैं...