रिश्तेदार ने ही युवती का अपहरण कर किया था दुष्कर्म:चकेरी पुलिस ने रेप के आरोपी युवक को दबिश देकर किया गिरफ्तार, पहले से शादी-शुदा भी था युवक

कानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवती को झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोपी निखिल - Dainik Bhaskar
युवती को झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोपी निखिल

युवती से दोस्ती फिर उसे झांसा देकर अपहरण और दुष्कर्म करने वाले युवक को चकेरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जांच में पता चला है कि वह उसका दूर का रिश्तेदार है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।
झांसे में लेकर दूर के रिश्तेदार युवती से दोस्ती फिर दुष्कर्म और बेरहमी से पीटा
चकेरी थाना प्रभारी अमित तोमर ने बताया कि चकेरी निवासी 19 वर्षीय युवती की दिल्ली निवासी 22 दिल्ली निवासी निखिल से दोस्ती थी। दूर का रिश्तेदार होने के चलते दोनों में बातचीत फिर नजदीकी बढ़ी थी। इसके बाद निखिल युवती को झांसे में लेकर अपने साथ दिल्ली भगा ले गया। जहां पर युवती को आरोपित के पहले से शादीशुदा होने की बात पता चली थी। इस दौरान उसके साथ जबरन दुष्कर्म भी किया। विरोध करने पर आरोपी ने जमकर पीटा। मौका पाकर युवती वहां से भाग निकली थी। इसके बाद पीड़िता ने अप्रैल में निखिल के खिलाफ चकेरी थाने में दुष्कर्म व मारपीट समेत अन्य गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई थी। मोबाइल लोकेशन के आधार पर सोमवार देर रात आरोपित युवक को रामादेवी चौराहे से गिरफ्तार कर लिया।
मजिस्ट्रेटी बयान के बाद पुलिस ने की गिरफ्तारी
पीड़िता के मजिस्ट्रेटी बयान होने के बाद चकेरी पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया। पीड़िता ने एफआईआर में जो आरोप लगाए हैं वही अपने बयान में भी कहा। इसके बाद चकेरी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...