पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Yogi Adityanath Farrukhabad Latest News Updates । UP Chief Minister Yogi Adityanath On Samajwadi Party Chief Akhilesh Yadav Over Mafia Gangster Action In Uttar Pradesh Farrukhabad

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अखिलेश यादव पर तंज:सीएम योगी ने कहा- माफियाओं की छाती पर चल रहे बुलडोजर तो उनके रहनुमाओं के पेट में हो रहा दर्द

फर्रुखाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
योगी ने कहा कि पहले गरीबों, व्यापारियों की जमीन पर भूमाफिया कब्जा करते थे। लोग भूमाफिया, गैंगस्टर से डरते थे। लेकिन अब भूमाफिया व गैंगस्टर डरते हैं। - Dainik Bhaskar
योगी ने कहा कि पहले गरीबों, व्यापारियों की जमीन पर भूमाफिया कब्जा करते थे। लोग भूमाफिया, गैंगस्टर से डरते थे। लेकिन अब भूमाफिया व गैंगस्टर डरते हैं।
  • मुख्यमंत्री योगी ने रविवार को फर्रुखाबाद के संकिसा में आरोग्य मेले का शुभारंभ किया
  • योगी ने कृषि विभाग की प्रदर्शनी और स्वास्थ्य मेले का अवलोकन भी किया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर पर उन पर पलटवार किया। कहा कि 2017 से पहले भूमाफिया जमीनों पर कब्जा करते थे। अब भूमाफिया, गैंगस्टर के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। उनकी अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चल रहे हैं तो उन्हें शरण देने वालों के पेट में दर्द हो रहा है। दरअसल, शनिवार को अखिलेश यादव ने एक कार्यक्रम में कहा था कि बुलडोजर वाली नीति BJP वालों को महंगी पड़ेगी।

अब माफिया-गैंगस्टर डर रहे
योगी ने कहा कि पहले गरीबों, व्यापारियों की जमीन पर भूमाफिया कब्जा करते थे। लोग भूमाफिया, गैंगस्टर से डरते थे। लेकिन अब भूमाफिया व गैंगस्टर डरते हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ सरकार कार्रवाई कर रही है तो अपराधी भागा हुआ है लेकिन उनके रहनुमाओं के पेट में दर्द हो रहा है।

3400 स्थानों पर लगेगा आरोग्य मेला
मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पूरे प्रदेश में हम एक बार फिर से मुख्यमंत्री आरोग्य मेलों का शुभारंभ कर रहे हैं। 3,400 से अधिक स्थानों पर हर रविवार को आरोग्य मेला लगा करेगा। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई अंतिम चरण में चल रही है। लेकिन हमें कोरोना के प्रति सावधानी बरतनी पड़ेगी। बर्ड फ्लू सामने आ रहा है, उसमें भी सावधानी बरतें। सरकार अपने कार्यक्रमों के साथ आपके बचाव के लिए कार्य करेगी। हमारे लिए एक-एक नागरिक का जीवन महत्वपूर्ण है।

सकिंसा बौद्ध तीर्थ स्थलों से जुड़ेगा
योगी ने फर्रुखाबाद के विकास की प्रतिबद्धता भी जताई। कहा कि यहां आलू की कई प्रजातियों की पैदावार होती है। आलू से चिप्स बनाने का कारखाना यहीं पर लगना चाहिए। यहां पर्यटन और रोजगार की अपार संभावनाएं हैं। जल्द ही पर्यटन विभाग की टीम संकिसा के विकास का खाका खींचेगी। सकिंसा को बौद्ध तीर्थस्थल सारनाथ, कुशीनगर, श्रावस्ती, लुंबिनी के साथ नोएडा के गौतमबुद्ध विद्यालय तक जोड़ने का प्रस्ताव बनाया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें