पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कांग्रेस का हल्लाबोल:बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दामों पर कांग्रेस ने सरकार को घेरा; कार्यकर्ताओं ने कहा- महंगाई अपने चरम पर, आम आदमी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने को तरस गया है

कानपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कानपुर में महंगाई के खिलाफ कांग्रेस  का प्रदर्शन। - Dainik Bhaskar
कानपुर में महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन।

पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ती हुई कीमतों के विरोध में शुक्रवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आवाहन पर शहर कांग्रेस कमेटी कानपुर दक्षिण ने फजलगंज स्थित पेट्रोल पंप पर प्रदर्शन किया। इस मौके पर कांग्रेस ने प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि केंद्र सरकार के अलावा राज्य सरकार भी गरीबों के लिए कुछ नहीं कर रही है। राज्य सरकार सिर्फ अपने पार्टी वालों का ही फायदा देख रही है।

प्रदर्शन के दौरान कानपुर दक्षिण के अध्यक्ष डॉ. शैलेन्द्र दीक्षित ने कहा कि, जहां एक तरफ कोरोना जैसी महामारी के कारण आम आदमी को दो वक्त की रोटी मिलने मे मुश्किल हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें बेकबू होती जा रही हैं, जिसके कारण रोजमर्रा की जरूरी वस्तुओं के दाम आसमान छू रहे हैं। इसी के चलते देश की बहरी सरकार पेट्रोलियम पदार्थों के माध्यम से अपनी जेब भरने में मस्त है।

आम आदमी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने को तरस गया है

डॉ. दीक्षित ने आगे कहा कि, 2014 में जब भाजपा सरकार पावर में आई थी तब उन्होने महंगाई हटाओ देश को बचाओ का नारे दिया था। अब शायद वो यह भूल चुके है। मोदी सरकार के कार्यकाल में पेट्रोल 100 के पार और कड़वा तेल 200 के पार पहुंच गया है। जनता से खोखले वादे करने वाली मोदी सरकार के राज में आम आदमी अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने को तरस रहा है। अगर जल्द से जल्द मोदी सरकार ने महंगाई पर काबू नहीं किया तो पूरे कानपुर में धरना-प्रदर्शन किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...