• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Delhi University's Vidhan Got Gold In 100 Weight Category, Matches Played In Many Sections In The Ongoing Judo Championship In CSJMU. Kanpur

अमरावती यूनिवर्सिटी के अतुल ने जीता गोल्ड:100 kg भार वर्ग में DU के विधान को मिला गोल्ड, CSJMU में चल रहे जूडो चैंपियनशिप में खेले गए मैच

कानपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्रपति शाहू जी महाराज यूनिवर्सिटी। - Dainik Bhaskar
छत्रपति शाहू जी महाराज यूनिवर्सिटी।

छत्रपति शाहू जी महाराज यूनिवर्सिटी में चल रहे अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालयीय जूडो (पुरुष) चैंपियनशिप 2021-22 आज दूसरे दिन -90 किलोग्राम वर्ग में संत गाडगे बाबा अमरावती यूनिवर्सिटी के अतुल कुमार ने गोल्ड मेडल हासिल किया। चैंपियनशिप में कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी के देवेश ने सिल्वर मेडल जीता। एलपीयू पंजाब के जगतार सिंह, एमडी यूनिवर्सिटी के राहुल अहलावत को ब्रॉन्ज मेडल प्राप्त हुआ। इंदिरा गांधी यूनिवर्सिटी मीरपुर के अनिल चौथे स्थान पर रहे।

100 किलोग्राम भार वर्ग में दिल्ली यूनिवर्सिटी ने जीता
100 किलोग्राम भार वर्ग में दिल्ली यूनिवर्सिटी के विधान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल हासिल किया। इंदिरा गांधी यूनिवर्सिटी मीरपुर के ललित ने सिल्वर मेडल अपने नाम किया। चौधरी बंशी लाल यूनिवर्सिटी भिवानी यश व पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ के जीतेश डागर ने ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया। दूसरे दिन कई भार वर्गों में प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। इसमें प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को पटखनी देने के लिए एक से एक दांव पेंच दिखाए। इससे पहले हुए मुकाबलों में -66 किलो वर्ग में पंजाब यूनिवर्सिटी के केशव को गोल्ड, दिल्ली यूनिवर्सिटी के हर्ष को सिल्वर और पंजाबी यूनिवर्सिटी के सौरभ सिंह और रविंद्र नाथ यूनिवर्सिटी के मोहित को संयुक्त रूप से ब्रांज मेडल हासिल किया।

इन खिलाड़ियों को मिला मेडल।
इन खिलाड़ियों को मिला मेडल।

86 किलो भार वर्ग में दीपक को गोल्ड
86 किलो भार वर्ग में एलपीयू पंजाब के दीपक मिश्र को गोल्ड, पंजाबी यूनिवर्सिटी के हर्ष प्रीत सिंह को सिल्वर और सावित्री बाई फूले यूनिवर्सिटी के धोपावकर आदित्य और गुजरात यूनिवर्सिटी के पठान समीर खान को ब्रांज मेडल प्राप्त करने में सफलता मिली। विजयी प्रतिभागियों को डॉ सुधांशु पांड्या डीन प्रशासन , प्रो सुविज्ञा अवस्थी डायरेक्टर स्कूल ऑफ बिजनेस प्रबंधन, सीडीसी डायरेक्टर डॉ राजेश कुमार द्विवेदी ने पुरस्कृत किया।

खबरें और भी हैं...