पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मातम में बदलीं त्यौहार की खुशियां:पूर्व प्रधान के बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या; फंदे पर लटका मिला नौकर का शव, एक कमरे में सोते थे दोनों

इटावाएक महीने पहले
पुलिस नौकर के रिकॉर्ड को खंगाल रही।
  • जसवंतनगर के ग्राम नगला नारियां का मामला
  • चर्चा- नौकर ने मालिक को काटकर खुदकुशी की

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में रविवार देर रात पूर्व प्रधान के बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई, जबकि उसके नौकर का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। मामला जसवंतनगर के ग्राम नगला नारियां का है। चर्चा है कि नौकर ने अपने मालिक की हत्या करने के बाद फंदे से लटककर खुदकुशी की है। सोमवार सुबह घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आला कत्ल बरामद करते हुए पड़ताल में जुट गई है।

सुबह हुई वारदात की जानकारी

नगला नारियां गांव निवासी पूर्व प्रधान अमलेश कुमार यादव आलू का व्यापार करते हैं। उनका 21 साल का बेटा मयंक यादव और नौकर मुकेश एक साथ एक कमरे में रहते थे। रविवार की रात खाना खाने के बाद दोनों सोने के लिए कमरे में गए। सुबह जब काफी देर रात कमरे दोनों कमरे से बाहर नहीं निकले तो परिवार को अनहोनी की आशंका हुई। लोगों ने कमरे में जाकर देखा तो नजारा देखकर सन्न रह गए। मयंक का खून से लथपथ शव पड़ा था और मुकेश का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था।

एक साल से नौकरी कर रहा था मुकेश

SSP डॉक्टर बृजेश कुमार सिंह, SP सिटी प्रशांत कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की है। पुलिस का कहना है कि कुल्हाड़ी को बरामद किया गया है। वह कुल्हाड़ी नौकर अपने पास रखता था। नौकर मुकेश एक साल से यहां नौकरी कर रहा था। उसके रिकॉर्ड को पुलिस खंगाल रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें