पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर में युवक की हत्या:घर से दोस्त के साथ निकाला, ग्रमीणों को जंगल में पड़ा मिला शव; धारदार हथियार से गला रेतकर की गई हत्या

फतेहपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहपुर में युवक की गला रेतकर हत्या। - Dainik Bhaskar
फतेहपुर में युवक की गला रेतकर हत्या।

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक युवक की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है। वह गांव के ही अपने एक दोस्त के साथ बाइक बनवाने गया था। शाम तक भी वह घर वापस नहीं आया। जिसके बाद गांव वालों को जंगल में उसका शव मिला। उसका गला किसी धारदार हथियार से रेत दिया गया था। परिजनों ने साथ गए दोस्त पर युवक की हत्या का आरोप लगाया है।

दोस्त के साथ निकला था बाइक बनवाने

मामला गाजीपुर थाना क्षेत्र के अयाह गांव के जंगलों का है। जहां पर बुधवार की रात मीरपुर निवासी सोनू(22) की लाश मिली। सुबह 10 बजे वह अपने दोस्त पिंटू के साथ एक दोस्त की बाइक बनवाने गया था। वह देर शाम तक भी घर वापस नहीं आया। जिसके बाद घर वाले उसकी तलाश करने में जुट गए। तभी उन्हें ग्रामीणों से सूचना मिली कि अयाह के जंगल मे युवक का शव मिला है। उसकी हत्या गला रेतकर की गई थी।

परिजनों ने पिंटू पर लगाया हत्या का आरोप

मौके पर पहुंचे परिजनों में लाश देखकर कोहराम मच गया। जिसके बाद उन लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का कहना है कि मृतक के साथी पिंटू यादव ने ही उसकी हत्या की है। जो कि इस वक्त भरार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि युवक का शव अयाह के जंगल मे पड़े होने की सूचना मिली। जंहा मौके पर जाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। युवक के पिता ने पिंटू यादव के खिलाफ बेटे की हत्या किए जाने की तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी है।

खबरें और भी हैं...