पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सबक सिखाना पड़ा महंगा:कानपुर देहात में पिता ने 4 साल की बेटी को छत पर सोलर पैनल के पोल से बांधा, पड़ोसियों ने बुलाई पुलिस, मांगी माफी

कानपुर देहात22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बेटी को सोलर पैनल के पोल से बांधकर पीटा। - Dainik Bhaskar
बेटी को सोलर पैनल के पोल से बांधकर पीटा।

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक पिता ने अपनी चार साल की बेटी को छत पर लगे सोलर पैनल के पोल से बांध दिया। काफी देर तक लड़की रोती-बिलखती रही। पड़ोसियों के विरोध पर पिता ने बेटी को खोला। एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे लड़की दिख रही है। पिता की ऐसी सजा का ये मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया। माफी मांगने के बाद ही छोड़ा।

थाना शिवली के रंजीतपुर गांव निवासी आरोपी पिता के दो बच्चे हैं। उसकी पत्नी की कुछ समय पहले मौत हो गई थी। दोनों बच्चों के बीच खेलने को लेकर आपस में झगड़ा हो रहा था। इस पर पिता को इतना गुस्सा आया कि उसने मासूम बेटी को सबक सिखाने के लिए छत पर लगे सौर ऊर्जा पैनल के पोल से बांध दिया। जब शिकायत पहुंची तो थाना शिवली की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मासूम बेटी के पिता को हिरासत में लेकर थाने ले आई।

लिखित में मांगी माफी
थाना प्रभारी ने बताया कि वीडियो को संज्ञान लेते हुए आरोपी पिता को हिरासत में लिया गया था। उसने पूछताछ में बताया कि बेटी को डराने के लिए ऐसा किया था। लिखित तौर पर माफी मांगी है। दोबारा ऐसा न करने की बात कही है। उसे छोड़ दिया गया है।

खबरें और भी हैं...