पिकेट प्वाइंट पर असिस्टेंट प्रोफेसर से लूट की कोशिश:लुटेरों से संघर्ष में बीच सड़क गिरकर घायल हुईं प्रोफेसर, पॉश इलाके स्वरूप नगर में हुई वारदात

कानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्वरूप नगर थाने में लुटेरों के खिलाफ असिस्टेंट प्रोफेसर ने दी तहरीर। - Dainik Bhaskar
स्वरूप नगर थाने में लुटेरों के खिलाफ असिस्टेंट प्रोफेसर ने दी तहरीर।

स्वरूप नगर द चॉट चौराहे के पास बाइक सवार लुटेरों ने असिस्टेंट प्रोफेसर से लूट का प्रयास किया। पर्स बचाने के लिए महिला प्रोफेसर लुटेरों से भिड़ गई और गिरकर घायल भी हो गईं। लेकिन उन्होंने अपना पर्स बचा लिया और लुटेरे वहां से अपनी जान बचाकर भाग निकले। स्वरूप नगर पुलिस एफआईआर दर्ज करके सीसीटीवी फुटेज की मदद से लुटेरों की तलाश में लगी है।

पार्किंग की अवैध वसूली नहीं देने पर सिक्योरिटी गार्ड ने दी जान

पनकी में रहने वाली सान्या सिंह सेंगर मथुरा की एक यूनीवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। वह अपनी मां तृप्ति सिंह सेंगर के पास अपने घर पनकी आई हुई हैं। सान्या ने बताया कि शुक्रवार देर शाम वह मां का एक्सरे कराने गई थीं। ट्रैफिक और पार्किंग की जगह नहीं होने पर कार कानपुर विद्या मंदिर के सामन खड़ी करने के बाद वे एक्सरे कराने चली गईं। लौटने के दौरान कार की तरफ बढ़ते ही बाइक सवार पीछे बैठे लुटेरे ने झपट्‌टा मारकर पर्स लूटने का प्रयास किया। सान्य भी भिड़ गईं और अपना पर्स तो लुटने से बचा लिया। लुटेरे से संघर्ष के दौरान वह गिरकर घायल भी हो गई थी।

सान्या ने एफआईआर दर्ज कराने के लिए स्वरूप नगर थाने में तहरीर दी है। थाना प्रभारी धनंजय पांडेय ने बताया कि एफआईआर दर्ज करके सीसीटीवी फुटेज की मदद से लुटेरों की तलाश की जा रही है।

पिकेट प्वाइंट के पास लूट से खुली सुरक्षा की पोल

घटनास्थल से चंद कदम की दूरी पर द चॉट चौराहे पर पुलिस की पिकेट बैठती है। पीड़िता की सूचना पर पहुंची पुलिस औपचारिकता करके लौट गई। मामला पुलिस कमिश्नर तक पहुंचने पर उन्होंने जल्द से जल्द खुलासा करने का आदेश दिया है।