राजू श्रीवास्तव को बुखार से आराम:तीसरे दिन उतरा फीवर, यूपी सरकार ने रेजिडेंट कमिश्नर को सौंपी देखरेख की जिम्मेदारी

कानपुर3 महीने पहले

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार हो रहा है। तीसरे दिन उन्हें बुखार से पूरी तरह आराम मिल गया है। दिल्ली एम्स में राजू की देखरेख के लिए यूपी सरकार ने रेजिडेंट कमिश्नर को जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने एम्स पहुंचकर परिवार से राजू की सेहत के बारे में पूरी जानकारी ली है। ये जानकारी उनके बड़े भाई ने दी है।

कोमा में गए हुए 26 दिन
राजू श्रीवास्तव को कोमा में गए हुए आज पूरे 26 दिन हो गए हैं। उन्हें एक बार भी होश नहीं आया है। हालांकि राजू के हाथ-पैर में मूवमेंट बढ़ा है। उनके भाई ने बताया कि डॉक्टर्स कह रहे हैं कि उनकी रिकवरी बेहद स्लो है। उन्हें होश में आने में अभी समय लग सकता है।

भगवान श्रीगणेश के साथ राजू की फोटो लोग शेयर कर रहे हैं।
भगवान श्रीगणेश के साथ राजू की फोटो लोग शेयर कर रहे हैं।

कॉमेडियन सुनील पाल ने शेयर की यादें
राजू के दोस्त, परिजन और उनके चाहने वाले लगातार भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं। उनके दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल ने सोशल मीडिया पर उनके साथ बनाए हुए वीडियो को शेयर किया। जिसमें वे खुद जिंदगी की यही रीत है, हार के बाद ही जीत है... गाना गा रहे हैं। इस वीडियो में राजू बेहद खुश नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सुनील पाल ने मुंबई में राजू के ऑफिस में शूट किया था।

इससे पहले भी आया था फीवर
10 अगस्त को हार्ट अटैक आने के बाद राजू को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। तब से उनका ICU में इलाज हो रहा है। इससे पहले 14 अगस्त को राजू को फीवर आया था। 3 दिन बाद इसमें सुधार हुआ था। इसके बाद राजू के ब्रेन में संक्रमण का पता लगा था।

ICU में बेटी ने की मुलाकात
राजू के भाई के मुताबिक, शनिवार को ICU में उनकी बेटी अंतरा गईं थी। बुखार आने के बाद ICU में सिर्फ पत्नी शिखा को ही एंट्री दी जा रही थी। डॉक्टर्स ने अभी वेंटिलेटर हटाने से मना कर दिया है। हालांकि राजू के सभी ऑर्गन, बीपी, हार्ट रेट और पल्स रेट नॉर्मल काम कर रहे हैं। बुखार पूरी तरह उतरने के बाद वेंटिलेटर हटाया जा सकता है।

खबरें और भी हैं...