पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कानपुर... कारोबारी की बेटी को तेजाब से नहलाने की धमकी:दोस्त ने नशीली कोल्ड-ड्रिंक पिलाकर अश्लील फोटो खींची, चार लाख रुपए भी चोरी किए; अब शादी तय होने पर धमकी देने लगा

कानपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़िता के पिता ने स्वरुपनगर थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। (सिंबॉलिक फोटो) - Dainik Bhaskar
पीड़िता के पिता ने स्वरुपनगर थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। (सिंबॉलिक फोटो)

कानपुर में एक बड़े कारोबारी की बेटी से अश्लीलता और तेजाब से नहलाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। आरोपी पीड़िता के साथ ही एक एजुकेशनल इंस्टीट्यूट में काम करता है। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने पहले उसे नशीली कोल्ड-ड्रिंक पिलाई और फिर उसकी अश्लील फोटो खींच ली। अब जब पीड़िता की शादी तय हो गई तो आरोपी उसे बदनाम करने की धमकी दे रहा है। इसके अलावा तेजाब से नहलाने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामला कानपुर के स्वरूपनगर थाने का है। पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
मामला कानपुर के स्वरूपनगर थाने का है। पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आरोपी ने कहा, शादी की तो तेजाब से नहला दूंगा
कारोबारी की बेटी बिहार के एक बड़े शिक्षण संस्थान में कार्यरत है। FIR लड़की के पिता ने करवाई है। इसके मुताबिक संस्थान में काम करने वाले सहकर्मी आमिर हुसैन ने पहले उनकी बेटी से दोस्ती की। इसके बाद ट्रेनिंग के दौरान पीछा करते हुए आमिर उसके होटल पहुंच गया। यहां पर उसने नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर आपत्तिजनक फोटो खींच ली।
इसके बाद उसे ब्लैकमेल कर उसके एटीएम कार्ड का इस्तेमाल कर 24 और 26 जुलाई को 4 लाख रुपए अपने खाते में ट्रांसफर कर लिया। अब युवती की शादी तय होने की जानकारी जब आमिर को मिली तो उसने धमकी दी है कि शादी की तो तेजाब डालकर जिंदगी बर्बाद कर देगा। पूरे परिवार की हत्या कर देगा। स्वरूपनगर थाना प्रभारी अश्विनी कुमार पांडेय ने बताया कि रविवार रात को मामले में आरोपी आमिर के खिलाफ छेड़छाड़, धमकाने और आईटी एक्ट आदि धाराओं में एफआईआर दर्ज करके जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

मोबाइल से चोरी की निजी जानकारी
पीड़िता ने बताया कि नशीली कोल्ड्रिंक पिलाने के दौरान उसने अश्लील फोटो खींचने के साथ ही मोबाइल से सोशल मीडिया अकाउंट के पासवर्ड समेत अन्य निजी जानकारी भी अपने मोबाइल में ट्रांसफर कर ली थी। अब सोशल मीडिया पर भी अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी दी है।

खबरें और भी हैं...