कानपुर में 500 रुपए के लिए हत्या:दबंगों ने शराब पीने के लिए मांगे थे रुपए, नहीं देने पर दौड़ा-दौड़ाकर रॉड से पीटकर मार डाला

कानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक अजय कुमार तिवारी का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक अजय कुमार तिवारी का फाइल फोटो।

कानपुर में शराब पीने के लिए रुपए न देने पर जान से मारने का मामला सामने आया है। अजय शुक्रवार को दोस्त के साथ दशहरा मेले से आ रहा था, तभी रास्ते में मोहल्ले के धर्मेंद्र ने रोक लिया। शराब पीने के लिए 500 रुपए मांगने लगा। न देने पर उसे चार दोस्तों के साथ रॉड से पीटकर अधमरा कर दिया। जानकारी पर पहुंची पुलिस उसे अस्पताल ले गई। जहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई। इस मामले में 3 नामजद व 4 अज्ञात पर FIR दर्ज की गई है। पूरा मामला पनकी के रतनपुर का है।

पनकी थाने में दर्ज हत्या की एफआईआर कॉपी
पनकी थाने में दर्ज हत्या की एफआईआर कॉपी

पिता ने बयां किया दर्द
LIG रतनपुर पनकी निवासी शिवानंद तिवारी ने बताया कि उनके छोटे बेटे अजय कुमार तिवारी से मोहल्ले का धर्मेंद्र सिंह रंजिश मानता था। शुक्रवार को बेटा अजय अपने दोस्त सुनील कुमार के साथ दशहरा मेला देखकर घर आ रहा था। धर्मेंद्र ने अजय से गाली-गलौज करते हुए रोक लिया। इसके बाद शराब पीने के लिए रुपए मांगे। नहीं देने पर धर्मेंद्र ने दीपू भदौरिया और सुनील चतुर्वेदी के साथ ही तीन-चार दोस्तों के साथ जमकर पीटा। वहीं, अजय के दोस्त सुनील कुमार ने बताया कि दोनों ने भागने का प्रयास किया तो दौड़ाकर दबोच लिया और लोहे की रॉड से मारा।

विधायक नीलिमा कटियार पोस्टमार्टम हाउस पहुंची।
विधायक नीलिमा कटियार पोस्टमार्टम हाउस पहुंची।

हत्यारों का सुराग नहीं लगा सकी पुलिस
पुलिस एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं कर सकी, जबकि पीड़ित पक्ष का कहना है कि हत्याकांड के बाद सभी आरोपी शहर में ही हैं। पनकी थाना प्रभारी दधिबल तिवारी ने बताया कि मामले में मृतक के पिता शिवानंद तिवारी की तहरीर पर आरोपी धर्मेंद्र सिंह, दीपू भदौरिया और सुनील चतुर्वेदी के साथ ही चार अज्ञात के खिलाफ हत्या, बलवा समेत अन्य गंभीर धाराओं में FIR दर्ज की है। गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...