आईआईटी कानपुर छात्र सड़क हादसे का शिकार:एक की मौत, प्लेसमेंट का जश्न मनाते गृह जनपद लखनऊ के लिए निकले थे चार छात्र

कानपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आईआईटी कानपुर - Dainik Bhaskar
आईआईटी कानपुर

आईआईटी कानपुर के चार छात्र सड़क हादसे का शिकार हुए है। इनमें से एक की मौत हो गई है। सभी छात्र अपने गृह जनपद लखनऊ जा रहे थे।

सुबह तड़के हुआ एक्सीडेंट...
पुलिस के अनुसार शुक्रवार सुबह लगभग सुबह 4 बजे आईआईटी के चार छात्र और राजस्थान यूनिवर्सिटी का एक छात्र लखनऊ के लिए आईआईटी कानपुर से निकले। कोकाकोला चौराहे के पास पहुंचते ही कार चला रहे अनिल जोकि गाड़ी चला रहा था उसकी आँखों के सामने अंधेरा छा गया और ब्रेक के बदले उसने एक्सेलरेटर दबा दिया जिसके कारण कार पहले बिजली के खंभे से टकराई और उसके बाद पास ही लगे पेड़ से भी टकरा गयी। चश्मदीदों की माने तो कार की स्पीड इतनी थी की गाड़ी चला रहा छात्र स्पीड पर काबू नहीं कर पाया। जिस समय एक्सीडेंट हुआ उस समय कार में दीक्षांत राज मीणा (बीटेक, सीएसई), विकास यादव (बीटेक, बीएसबीई), अनिल दुधवाल (बीएस, पृथ्वी विज्ञान), दीपक कुमार (बीटेक, सिविल) और राजस्थान यूनिवर्सिटी के एमबीबीएस का छात्र महेश थे। जिस छात्र की मौत हुई है उसका नाम विकास यादव है। बाकी सभी छात्रों का इलाज हैलट अस्पताल में कराया जा रहा।

प्लेसमेंट का जश्न मना कर निकले थे...
सूत्रों की मानें तो सभी छात्रों का हाल ही में प्लेसमेंट हुआ था और वह लोग इसका जश्न मनाने के बाद लखनऊ के लिए निकले थे। सूत्रों का यह भी कहना है की जब एक्सीडेंट हुआ तब सभी छात्र शराब के नशे में थे।

खबरें और भी हैं...