पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Four year old Girl Crying And Told Her Mother About The Obscene Acts Of The Van Driver, Kohana Police Arrested The Van Driver By Registering An FIR

मम्मा वैन वाले अंकल बैड टच करते हैं...:कानपुर में 4 साल की बच्ची ने रोते हुए मां को बताई वैन चालक की अश्लील हरकतें, FIR दर्ज; पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

कानपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बच्ची की मां ने बताया कि पिछले सप्ताह से ही उन्होंने बेटी को स्कूल भेजना शुरू किया था। - Dainik Bhaskar
बच्ची की मां ने बताया कि पिछले सप्ताह से ही उन्होंने बेटी को स्कूल भेजना शुरू किया था।

कानपुर में रानी घाट कोहना के पास स्कूली वैन से घर लौट रही 4 साल की बच्ची के साथ वैन चालक ने 11 और 12 सितंबर को दो दिन अश्लील हरकतें की। बच्ची ने शनिवार को घर पहुंच कर मां को बताया कि वैन चालक उसके साथ बैड टच करते हैं। यह कहते हुए वह रोने लगी। मां ने फौरन फोन पर बच्ची के पिता को इसकी जानकारी दी।

इसके बाद शनिवार को परिजनों की तरफ से कोहना थाने में वैन चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने रविवार को आरोपी वैन चालक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

अश्लीलता हरकतें करने के बाद बच्ची को देता था चॉकलेट

स्वरूप नगर के एक नामी अपार्टमेंट में रहने वाले निजी कंपनी के अधिकारी की 4 साल की बेटी रानी घाट के पास एक स्कूल में पीजी की छात्रा है। बच्ची की मां ने बताया कि पिछले सप्ताह से ही उन्होंने बेटी को स्कूल भेजना शुरू किया था। स्कूल से बेटी को लाने व ले जाने के लिए विष्णुपुरी के रहने वाले वैन चालक राजेश कुमार उर्फ राकेश को लगाया था।

बच्ची ने बताया कि वैन चालक राजेश रास्ते में गाड़ी रोककर उसके साथ अश्लीलता करते हैं। इसके बदले में वह उसे चॉकलेट और टॉफी देते हैं। यह सुनकर बच्ची के मां के पैरो तले जमीन खिसक गई।

शनिवार को उन्होंने कोहना थाने में वैन चालक राजेश के खिलाफ छेड़खानी व पाक्सो एक्ट की धारा में एफआईआर दर्ज कराई थी। रविवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

गुड टच और बैड टच की एजूकेशन ने बच्ची को बचाया

कोहना थाना प्रभारी आदेश चंद्र ने बताया कि बच्ची को उसके माता-पिता ने गुड टच व बैड टच के बारे में पहले से शिक्षा दे रखी थी। वैन चालक के अश्लील हरकत करने के बाद ही उसने अपनी मां को बताया कि वैन वाले अंकल उसके साथ बैड टच करते हैं।

इसी के चलते आरोपी वैन चालक की करतूत उजागर हो सकी। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रविवार को आरोपित चालक को नवाबगंज में बीमा चौराहे के पास गिरफ्तार कर लिया गया।

खबरें और भी हैं...