कानपुर में CRPF वाहन ने मासूम की ली जान:3 साल की बच्ची को CRPF वाहन ने रौंदा-मौत; राष्ट्रपति की सुरक्षा व्यवस्था में तैनाती पर जा रही थी फोर्स

कानपुर देहात5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृत बच्ची के परिजनों में कोहराम मचा है। मां का रो रोकर हाल बुरा है। - Dainik Bhaskar
मृत बच्ची के परिजनों में कोहराम मचा है। मां का रो रोकर हाल बुरा है।

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार सीआरपीएफ वाहन ने तीन साल की मासूम की जान ले ली। बताया जा रहा है कि राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद की सुरक्षा व्यवस्था में तैनाती में जा रहे सीआरपीएफ वाहन ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। घटना में बच्ची बाइक से गिर कर सीआरपीएफ वाहन के पहियों के नीचे आ गई। आननफानन उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत बताया। वहीं, घटना से मासूम की मां का रो-रोकर हाल बुरा है।

जोरदार टक्कर के बाद सीआरपीएफ वाहन ने रौंदा
मामला अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के नरिहा गांव का है। बताया जा रहा है कि घाटमपुर के राजेश पाल मोटरसाइकिल से 3 साल की बच्ची कनिष्का के साथ सड़क पार कर रहे थे। इसी बीच सीआरपीएफ के एक वाहन ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। जिसे बच्ची सीआरपीएफ के वाहन के नीचे आ गई। घटना में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। इस बीच वहां एसपी केशव कुमार चौधरी पीछे से घटनास्थल पहुंच गए और घायल बच्ची को तुरंत अपने वाहन से जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिकी देकर उसे हैलट अस्पताल रेफर कर दिया। घायल बच्ची को परिवारजन 108 एंबुलेंस से हैलट लेकर भागे। वहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

राष्ट्रपति की सुरक्षा में तैनाती के लिए जा रही थी फोर्स
वहीं, सीआरपीएफ वाहन में सवार सभी जवान राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद की सुरक्षा व्यवस्था में तैनाती के लिए जा रहे थे। तेज रफ्तार के कहर में तीन साल की मासूम को जान गवांनी पड़ी।

खबरें और भी हैं...