ग्रीन पार्क मैच का कमेंट्री पैनल जारी हुआ:गावस्कर इंग्लिश में करेंगे कमेंट्री जबकि गौतम गंभीर, पठान और लक्ष्मण हिंदी कमेंट्री पैनल में शामिल

कानपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रीन पार्क - Dainik Bhaskar
ग्रीन पार्क

ग्रीन पार्क में होने वाले टेस्ट मैच के लिए स्टार स्पोर्ट्स की ओर से कमेंट्री पैनल जारी कर दिया गया है। कमेंट्री पैनल को हिंदी और इंग्लिश 2 भाषाओं में बांटा गया है। स्टार स्पोर्ट्स की ओर से जारी किए गए कमेंट्री पैनल में अंग्रेजी कमेंटेटर में 6 के नाम दिए गए हैं, जबकि हिंदी कमेंटेटर टीम में 8 लोग बताए गए हैं। टेस्ट मैच में कमेंट्री पैनल में दोनों ही भाषाओं में कुछ नाम और बढ़ाई जा सकते हैं।

इंग्लिश कमेंट्री पैनल में हैं 6 नाम...
स्टार स्पोर्ट की तरफ से जारी की गई इंग्लिश भाषा में कमेंटेटर में 6 नाम दिये गये हैं। जिनमें दीप दास गुप्ता, सुनील गावस्कर, मुरली कार्तिक, एल शिवरामकृष्णन, डोमिनिक कॉर्क, सिमोन डाल आदि नाम हैं। यह सभी अंग्रेजी की कमेंट्री करेंगे। इनमें कुछ नाम और बढ़ाये जा सकते है।

हिन्दी कमेंट्री पैनल में हैं 8 नाम...
वहीं हिंदी भाषा में कमेंट्री करने के लिए 8 नामों की सूची स्टार स्पोर्ट्स द्वारा जारी की गई है जिनमें प्रमुख रूप से जतिन सप्रु, निखिल चोपड़ा, सबा करीम, गौतम गंभीर, इरफान पठान, संजय बांगर, वीवीएस लक्ष्मण, आकाश चोपड़ा दिख सकते हैं।

खबरें और भी हैं...