पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इटावा में ज्यादती:घर से बाहर निकली युवती के साथ दुष्कर्म; डेढ़ घंटे बाद आरोपी के चंगुल से छूटकर घर पहुंची पीड़िता, आरोपी पकड़ाया

इटावा10 दिन पहले
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया है कि शनिवार रात युवती के साथ बलात्कार की घटना घटित हुई है।
  • बसरेहर थाना के चकवा बुजुर्ग क्षेत्र का मामला
  • पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि वह शनिवार रात शौच के लिए खेत निकली थी, लेकिन रास्ते में उसे एक युवक ने दबोच लिया। आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची युवती ने आपबीती सुनाई से रविवार को घर वाले उसे थाने लेकर पहुंचे और तहरीर दी। पुलिस ने FIR दर्ज कर दिया है। युवती को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

डेढ़ घंटे के बाद घर पहुंची पीड़िता
यह मामला थाना बसरेहर क्षेत्र के चकवा बुजुर्ग क्षेत्र का है। पीड़िता ने बताया रात करीब 11 बजे वह शौच के लिए घर से बाहर गई थी। तभी एक युवक ने उसे दबोचकर जबरन दुष्कर्म किया। उधर, काफी देर तक जब युवती घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन कुछ पता नहीं चला। रात में 1:50 बजे वह आरोपी के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी दी। परिजनों ने डायल 112 पर सूचना देकर पुलिस को मामले से अवगत कराया। पुलिस ने रात में घटनास्थल का जायजा लिया और आरोपी युवक को हिरासत में लिया है। पुलिस ने रविवार को पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 376, SC/ST एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया है कि शनिवार रात युवती के साथ बलात्कार की घटना घटित हुई है। सुसंगत धाराओं में केस दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser