शादी के तीसरे दिन नटवरलाल दुल्हन फरार:पति को दूध में नींद की गोली देकर जेवर और कैश लेकर भागी, खुली नींद परिवार के उड़ गए होश

कानपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक चित्र। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक चित्र।

शादी करने के तीसरे दिन बाद दुल्हन घर से लाखों के जेवर और कैश लेकर फरार हो गई। कानपुर के रसूलाबाद खेम निवादा में दुल्हन ठग ने पूरे परिवार को ठग लिया। दुल्हन ने तीसरे दिन पूरी प्लानिंग के साथ दूध में नींद की गोलियां मिलाकर पति को पिला दिया। जिसके थोड़ी देर बाद पति सो गए। सुबह पति की नींद खुली तो उसके होश उड़ गए। काफी खोजबीन करने पर भी जब दुल्हन का पता नहीं चला तो परिवार ने बुधवार को थाने में तहरीर दी।
साथी ने किया था फोन
पति धीरज सिंह ने बताया कि बस्ती के मुंडरवा तहसील क्षेत्र में 25 जून को एक किसान की बेटी से हुआ था। 26 जून को विदाई के बाद घर पहुंचे। 29 जून की रात धीरज के मोबाइल पर दो नंबरों से फोन आए और उसने अपने को दुल्हन का मामा विक्की बताया और बातचीत संग हालचाल लिया। इसके बाद रात में पत्नी दूध लेकर आई जिसे पीने के बाद गहरी नींद आ गई।
बहन के जेवर भी ले उड़ी
पति की सुबह नींद से उठा तो अलमारी खुली पड़ी थी और कमरे में पत्नी नहीं थी। बाहर गया तो स्वजन ने भी उसे न देखने की बात कही। परिवार के लोगों ने अलमारी देखी तो 25 हजार कैश समेत 3 लाख के जेवरात लेकर वह फरार हो चुकी थी। जेवरात में करीब एक लाख रुपये कीमत के जेवरात धीरज की बहन संगीता के थे जो अलमारी में रखे थे।
फोन भी बंद कर दिया
पति ने बताया कि लगातार पत्नी के नंबर पर फोन कर रहे हैं, सभी नंबर बंद हैं। घर भी बात नहीं हो पा रही है। इसके बाद उन्हें ठगे जाने का अहसास हुआ और थाने पहुंचे। थाना प्रभारी रसूलाबाद प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि परिवार की तरफ से तहरीर मिली है। तलाश शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...